A
Hindi News मनोरंजन टीवी Shamita Shetty Birthday: शिल्पा शेट्टी और राकेश बापट ने शमिता शेट्टी के जन्मदिन पर बरसाया प्यार

Shamita Shetty Birthday: शिल्पा शेट्टी और राकेश बापट ने शमिता शेट्टी के जन्मदिन पर बरसाया प्यार

शमिता शेट्टी बिग बॉस 15 में नजर आई थीं और चौथे स्थान पर रहीं। वह सबसे मजबूत कंटेस्टेंट्स में से एक रहीं।

Shamita Shetty, Shilpa Shetty and Raqesh Bapat- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SHILPA SHETTY/RAQESH BAPAT Shamita Shetty, Shilpa Shetty and Raqesh Bapat

Highlights

  • अभिनेत्री बिग बॉस 15 में नजर आई थीं और चौथे स्थान पर रहीं
  • राकेश और शमिता को बिग बॉस शो में करीब आए

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी बहन शमिता शेट्टी के लिए अपने प्यार का इजहार करने से कभी नहीं चूकतीं। 2 फरवरी को शमिता शेट्टी अपना जन्मदिन मनाती हैं। शमिता शेट्टी के लिए इस दिन को खास बनाने के लिए शिल्पा ने कोई कसर नहीं छोड़ी। जैसे ही घड़ी में 12 बजे, शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर बहन का एक छोटा वीडियो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। 

शिल्पा ने लिखा, "मैं तुम्हें हमेशा ऐसे ही देखना चाहती हूं... हैप्पी!  जन्मदिन की शुभकामनाएं, मेरी टुंकी। लव यू! आपका साल शानदार रहे मेरी जान।" 

शमिता के कथित प्रेमी राकेश बापट और उनके बिग बॉस ओटीटी साथी कंटेस्टेंट्स ने भी शमिता के साथ अपनी तस्वीरें साझा करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। तस्वीरों में राकेश, शमिता शेट्टी को अपनी बाहों में पकड़े दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "हैप्पी बर्थडे लव शमिता शेट्टी!" 

बता दें राकेश और शमिता को बिग बॉस शो में करीब आए, जहां उन्हें प्यार हो गया। 

राजीव अदतिया ने भी शमिता के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी।

शमिता बिग बॉस 15 में नजर आई थीं और चौथे स्थान पर रहीं। वह सबसे मजबूत कंटेस्टेंट्स में से एक रही हैं और अपने प्रदर्शन से कई बार दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही हैं। वह बिग बॉस ओटीटी के ठीक बाद सलमान खान की तरफ से शो किए जाने वाले शो में शामिल हुईं।