A
Hindi News मनोरंजन टीवी शालीन भनोट ने भारतीय टेलीविजन पर रचा इतिहास, 'खतरों के खिलाड़ी 14' में जीता वो स्टंट जिसे कभी पूरा नहीं कर पाया कोई

शालीन भनोट ने भारतीय टेलीविजन पर रचा इतिहास, 'खतरों के खिलाड़ी 14' में जीता वो स्टंट जिसे कभी पूरा नहीं कर पाया कोई

'खतरों के खिलाड़ी 14' में शालीन भनोट ने इतिहास रच दिया हैं। उन्होंने भारतीय टेलीविजन बेस्ड रियलिटी शो में वो तकर दिखाया जो 17 सालों में इस शो में कोई कंटेस्टेंट्स नहीं कर पाया। रोहित शेट्टी के शो में हेलीकॉप्टर फ्लैग स्टंट जीतने शालीन भनोट टीवी के पहले एक्टर बन गए हैं।

Shalin Bhanot- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM शालीन भनोट

'खतरों के खिलाड़ी 14' 27 जुलाई से शुरू होते ही टीवी पर छा गया है। पहले एपिसोड से ही शो में खरतनाक और धमाकेदार स्टंट देखने को मिल रहे हैं। इस मोस्ट पॉपुलर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' में इस बार कुछ ऐसा हुआ है, जिसके बारे में आप शायद कभी सोच भी नहीं सकते थे। जी हां, शालीन भनोट ने हेलीकॉप्टर फ्लैग स्टंट जीत कर भारतीय टेलीविजन पर नया इतिहास रच दिया है और ऐसा करने वाले वह पहले टीवी एक्टर हैं। सोशल मीडिया पर लोग उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं। 'खतरों के खिलाड़ी 14' का सबसे खरतनाक और जोखिम भरा हेलीकॉप्टर फ्लैग स्टंट पहली बार किसी ने जीता है तो वो कोई और नहीं बल्कि शालीन भनोट ही हैं।

शालीन भनोट ने भारतीय टेलीविजन पर रचा इतिहास

भारतीय टेलीविजन के सबसे फेमस शो में से एक 'खतरों के खिलाड़ी 14' में शालीन भनोट ने हेलीकॉप्टर फ्लैग स्टंट जीत एक बार फिर अपने फैंस का दिल जीत लिया है। इस बार भी फिल्म मेकर रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं। शो में इस साल करण वीर मेहरा, कृष्णा श्रॉफ, गश्मीर महाजनी, अभिषेक कुमार, आशीष मेहरोत्रा, निमृत कौर अहलूवालिया, शिल्पा शिंदे, नियति फतनानी, शालीन भनोट, अदिति शर्मा, असीम रियाज और सुमोना चक्रवर्ती के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलने वाली है। वहीं शो शुरू होते ही स्टंट और कंटेस्टेंट्स के कारनामों के कारण सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में बना हुआ है।

खतरों के खिलाड़ी 14 के बारे में

'खतरों के खिलाड़ी 14' की बार पूरी शूटिंग रोमानिया हुई है जहां आपको कंटेस्टेंट्स खरतनाक स्ंटट और टास्क करते दिखाई देने वाले हैं जिन्हें देख आपके होश भी उड़ाने वाले हैं। 10 साल से इस शो को होस्ट कर रहे रोहित शेट्टी ने शो और मजेदार और धामकेदार बनाने के लिए अपनी टीम के साथ बहुत मेहनत की है जो कि पहले एपिसोड से ही दिखाई दे रही है। 'खतरों के खिलाड़ी 14' के इस शानदार सीजन में और भी बहुत कुछ देखना बाकी है। यह देखना दिलचस्प होगा कि अपकमिंग एपिसोड में आगे क्या होगा।