A
Hindi News मनोरंजन टीवी सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के तीन साल बाद शहनाज गिल ने कबूला रिश्ता, बताया क्यों थी उनकी दीवानी

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के तीन साल बाद शहनाज गिल ने कबूला रिश्ता, बताया क्यों थी उनकी दीवानी

शहनाज गिल ने दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के 3 साल बात अपना प्यार भरा रिश्ता कबूल कर लिया है और बताया कि वो उन्हें लेकर इतनी पजेसिव क्यों थीं? शहनाज पहली बार इस तरह से एक्टर के बारे में बात करती नजर आई हैं।

Sidharth Shukla, Shehnaaz Gill- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला।

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी लोगों की पसंदीदा थी। फैंस हमेशा दोनों को साथ देखना चाहते थे। 'बिग बॉस 13' के घर से बाहर आने के बाद भी दोनों की फैन फॉलोइंग कम नबीं हुई थी। एक तरफ दोनों को खूब पसंद किया जा रहा था, वहीं दूसरी ओर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत हो गई। दोनों ने कभी भी अपना रिश्ता सार्वजनिक रूप से कबूल नहीं किया। सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद भी 3 साल तक शहनाज गिल ने कभी उन्हें लेकर बातें नहीं की। वो हमेशा उन्हें अपना सबसे करीबी दोस्त, उनका शुभचिंतक बताती रहीं, लेकिन अब एक्ट्रेस ने न सिर्फ अपना रिश्ता कबूला बल्कि बताया कि वो उनकी दीवानी क्यों थीं। सिद्धार्थ का जिक्र आने पर हमेशा उदास और मायूस हो जाने वाली शहनाज गिल ने इस बार खुलकर उनके बारे में बात की है।  

सिद्धार्थ को लेकर क्या बोलीं शहनाज

फराह के YouTube चैनल पर शहनाज गिल नजर आईं, जहां फराह उनके घर खाना बनाने पहुंची थीं। सामने आए वीडियो में शहनाज को यह कहते हुए सुना जा सकता है, 'मुझे लुक्स की परवाह नहीं है; मैं बेहद पजेसिव हूं।' इसी को सुनते ही फराह खान ने कहा, 'हां, ये बिग बॉस में दिखा कि तुम सिद्धार्थ को लेकर कितना पोजेसिव थी।' इसके जवाब में शहनाज सिद्धार्थ के लिए अपने प्यार के बारे में कहा, 'मैं पजेसिव थी क्योंकि वह हैंडसम था। अगर कोई इतना अच्छा दिखता है,तो असुरक्षित और पजेसिव महसूस करना स्वाभाविक है। मुझे लगता था कि कोई उसे झुए न, उसके पास न जाए।' 

वफादारी को लेकर भी शहनाज ने की बात

उन्होंने अपनी वफादारी और एक स्थायी रिश्ते की इच्छा को उजागर करते हुए सही साथी खोजने में विश्वास व्यक्त किया। इस पर आगे शहनाज ने बताया उनका मानना ​​​​है कि भाग्य एक भूमिका निभाता है, वह सही व्यक्ति के साथ भविष्य की कल्पना करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। 'मैं बहुत वफादार हूं। मैं हमेशा एक ही आदमी के साथ अपनी जिंदगी की कल्पना करती हूं। इस पर फरह खान ने कहा कि उन्हें सिद्धार्थ के रूप में ऐसा पार्टनर मिला भी था जिसके साथ वो रहना चाहती थीं। 

ऐसा पार्टनर चाहती हैं शहनाज

इस बातचीज के दौरान शहनाज गिल ने कुछ ऐसे गुणों की ओर भी इशारा किया जो उन्हें उम्मीद है कि उनके भावी साथी में होंगे, 'मैं एक समान व्यक्ति चाहती हूं, आर्थिक और पेशेवर दोनों तरह से। अगर उसका दर्जा मुझसे काफी ऊंचा होगा तो मुझे संघर्ष करना पड़ेगा। मैं ऐसी व्यक्ति हूं जो बाहर जाते समय खर्चों को बराबर बांटने में विश्वास करती है। मैं एक अल्फा महिला हूं, मुझे यह पसंद नहीं है जब कोई पुरुष मेरे लिए पैसे दे।' उन्होंने आगे कहा, 'मुझे उपहार और लाड़-प्यार पसंद है, लेकिन मैं उपहार देने में भी विश्वास रखती हूं।'

इन फिल्मों में आएंगी नजर

बता दें, शहनाज गिल ने सलमान खान के साथ 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में डेब्यू किया और 'थैंक यू फॉर कमिंग' में भूमि पेडनेकर के साथ स्क्रीन शेयर की। वो जल्द ही 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' में भी एक्ट्रेस एक गाने में नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास एक फिल्म लाइन्ड अप है, जिसमें वो दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आएंगी।