A
Hindi News मनोरंजन टीवी सलमान खान और शाहरुख खान संग किया काम, मिली ऐसी शोहरत कि बन गए टीवी के कॉमेडी स्टार

सलमान खान और शाहरुख खान संग किया काम, मिली ऐसी शोहरत कि बन गए टीवी के कॉमेडी स्टार

कई ऐसे टीवी एक्टर हैं, जो पहले फिल्मों में काम कर चुके हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही अभिनेता के बारे में बताने वाले हैं, जिसने सलमान खान और शाहरुख खान जैसे सितारों के साथ बड़े पर्दे पर काम किया है और अब वह सबसे लंबे समय से चल रहे टीवी शो में से एक का हिस्सा हैं।

shah rukh khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM शाहरुख खान का एक्टर आज है टीवी स्टार

कई ऐसे स्टार हैं जिन्होंने टेलीविजन और फिल्म इंडस्ट्री में जबरदस्त काम किया है। इंडस्ट्री में ऐसे भी कई अभिनेता हैं, जिन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में बहुत ही धमाकेदार काम किया है, लेकिन उन्हें टीवी जगत में अपने काम के जरिए पहचान मिली है। आज हम जिस अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं वो लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा लोकप्रिय टीवी शो 'भाबीजी घर पर हैं' में लीड रोल में है। हम बात कर रहे हैं विभूति नारायण मिश्रा का किरदार निभा रहे आसिफ शेख की। 'भाबीजी घर पर हैं' फेम आसिफ शेख ने सलमान खान और शाहरुख खान के साथ कई फिल्मों में भी काम किया है।

शाहरुख खान का एक्टर बना टीवी स्टार

अभिनेता आसिफ शेख का बॉलीवुड फिल्मों में काफी शानदार करियर रहा है। वह सलमान खान और शाहरुख खान की कई फिल्मों का हिस्सा थे, जिनमें 'करण अर्जुन', 'भारत', 'पहेली' और 'किसी का भाई किसी की जान' शामिल हैं। बॉलीवुड में शानदार करियर के बाद, आसिफ शेख ने 'भाबीजी घर पर हैं' में विभूति के किरदार में देखा गया। आज यह किरदार एक घरेलू नाम बन गया, जिस के लिए आसिफ को दर्शकों से अपार प्यार मिला रहा।

सलमान खान ने दिलाया काम

ईटाइम्स के साथ एक खास बातचीत में, आसिफ ने सलमान खान के साथ अपनी खास बॉन्ड के बारे में भी बात की थी। उन्होंने बताया कि भाईजान ने उनके मुश्किल समय में उनकी बहुत मदद की थी। आसिफ शेख ने बताया कि जब वह अपने जीवन के मुश्किल दौर से गुजर रहे थे तब सलमान खान ने उन्हें काम दिलाने में मदद की। खास बात तो ये कि उन्होंने सलमान खान और आसिफ शेख की दोस्ती फिल्म 'बीवी हो तो ऐसी' से शुरू हुई थी। उन्होंने बताया कि सलीम खान उनसे बहुत प्यार करते हैं।

आसिफ शेख-सलमना खान की दोस्ती

सलमान खान संग अपनी दोस्ती के बारे में बात करते हुए आसिफ शेख ने कहा, 'कई बार हम महीनों तक नहीं मिलते हैं, लेकिन जब भी मिलते हैं तो हम एक जैसे बन जाते हैं।' आसिफ शेख ने बॉलीवुड के साथ-साथ टेलीविजन में भी शानदार काम किया है। 'भाबीजी घर पर हैं' से घर-घर में मशहूर होने से पहले आसिफ 'दिल मिल गए', 'ये चंदा कानून है' और 'चिड़िया घर' जैसे टीवी शो का हिस्सा थे।