A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'ससुराल सिमर का' से 'बालिका वधू' तक, ये लोकप्रिय हिंदी टीवी शो साउथ में भी हो चुके डब

'ससुराल सिमर का' से 'बालिका वधू' तक, ये लोकप्रिय हिंदी टीवी शो साउथ में भी हो चुके डब

कुछ हिंदी टीवी धारावाहिकों का तमिल दर्शकों के बीच भी जबरदस्त बोल बाला है, जिसके चलते इन्हें तमिल में भी डब किया गया। यहां तमिल में डब किए गए लोकप्रिय हिंदी धारावाहिकों की लिस्ट दी गई है जो टीआरपी चार्ट में भी धूम मचा रहे हैं।

Tv Shows Dubbed In Hindi- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM लोकप्रिय हिंदी टीवी शो साउथ में भी हो चुके डब

हिंदी टीवी सीरियल की कहानी लोगों को इतनी पसंद है कि इनकी लोकप्रियता साउथ में भी देखने को मिल रही है। 'अनुपमा' और 'गुम है किसी के प्यार में' के अलावा भी कई ऐसे शोज है जो तमिल दर्शकों देखना पसंद हैं। समय के साथ तमिल दर्शकों ने इन हिंदी टेलीविजन शो के तमिल डब भी कर लिए हैं, जिसे ये पता चलता है कि फिल्म के अलावा वहां सीरियल भी लोगों को देखना बहुत पसंद हैं। ऐसे में हम आपके लिए कुछ सबसे पसंदीदा तमिल डब हिंदी टेलीविजन शो की लिस्ट लेकर आए हैं, जिन्हें तमिल भाषा में भी खूब पसंद किया गया है।

मेरी आशिकी तुम से ही
टीवी का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला शो 'मेरी आशिकी तुम से ही' का तमिल डब 'उरावे उइरे' से किया गया है। इसमें एक ड्राइवर के बेटे की कहानी दिखाई गई है जो एक बिजनेसमैन की बेटी से प्यार करता है। क्लासिक अंग्रेजी उपन्यास वुदरिंग हाइट्स से प्रेरित, इस शो में शक्ति अरोड़ा और राधिका मदान हैं।

दीया और बाती हम
'एन कनवन एन थोझन' टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो में से एक 'दीया और बाती हम' का तमिल वर्जन है, जिसमें एक लड़के और लड़की के सपनो की कहानी दिखाई है जो अपने सपनों को पूरा करने की कोशिश करते हैं। इसके हिंदी में दीपिका सिंह, अनस राशिद और नील भट्ट लीड में दिखाई दिए थे।

ससुराल सिमर का
'मूंदरू मुदिचु', 'ससुराल सिमर का' तमिल डब है। ये शो हिंदी में जितना पसंद किया गया उतना ही साउथ में भी पसंद किया गया। यह सीरीज दो बहनों के इर्द-गिर्द घूमती है जो दो भाइयों से शादी करती हैं और अपनी बहुओं के साथ एक ही घर में रहने लगती हैं। दीपिका कक्कड़, अविका गौर और शोएब इब्राहिम इसके हिंदी में लीड किरदार में थे।

बालिका वधू
एक ऐसा टीवी सीरियल जिसका नाम सुनते ही उसकी कहानी आपको याद आ जाएगी। 'बालिका वधू' को तमिल में 'मन वासनाई' के नाम से देखा जा सकता है। इस शो की कहानी को तमिल दर्शकों से काफी सराहना मिली है। इसका पहला सीजन इतना हिट हुआ था कि दूसरा सीजन भी आ चुका है जो अब 'मींडम मन वासनाई' के नाम से प्रसारित हो रहा है।