A
Hindi News मनोरंजन टीवी एक्टिंग में ही नहीं इस काम में भी माहिर है टीवी की देसी गर्ल, YRKKH की दादी सा भी हैं फैन

एक्टिंग में ही नहीं इस काम में भी माहिर है टीवी की देसी गर्ल, YRKKH की दादी सा भी हैं फैन

कई एक्ट्रेस एक्टिंग के अलावा अपने मल्टी टैलेंटेड होने की वजह से भी खूब मशहूर हैं, जिन्होंने टीवी जगत में धमाकेदार एंट्री करने के पहले ही दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना ली थी। उन्हीं में से एक हैं 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की अभिरा जो इन दिनों जबरदस्त चर्चा में हैं।

Samridhii Shukla- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM टीवी की देसी गर्ल

टीवी जगत में कई एक्ट्रेस ऐसी भी है जो सिर्फ अपनी दमदार एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपने स्पेशल टैलेंटेड के लिए भी लोगों के बीच मशहूर हैं। उन्हीं में से एक हैं टीवी की देसी गर्ल के नाम से फेमस समृद्धि शुक्ला, जिन्हें अपनी बेहतरीन आवाज के चलते जबरदस्त नेम फेम मिला है। समृद्धि शुक्ला भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री ही नहीं बल्कि वॉयस ओवर आर्टिस्ट भी हैं। उन्होंने 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म के ओटीटी वर्जन के लिए आलिया भट्ट के लिए अपनी आवाज दी थी। इतना ही नहीं वह रणबीर कपूर की सुपरहिट फिल्म 'एनिमल' के लिए भी काम कर चुकी हैं। टीवी एक्ट्रेस समृद्धि शुक्ला इन दिनों 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की अभिरा बन दर्शकों के बीच छाई हुई हैं।

YRKKH की ये एक्ट्रेस हैं  वॉयस ओवर आर्टिस्ट

टीवी एक्ट्रेस बनाने के पहले समृद्धि शुक्ला एक पॉपुलर वॉयस ओवर आर्टिस्ट बन इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना चुकी हैं। वहीं इन दिनों अपनी वह अपनी शानदार एक्टिंग के लिए लाइमलाइट में बनी हुई हैं। रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' के इंग्लिश वर्जन में तृप्ति डिमरी को जिसने अपनी आवाज दी है वह कोई और नहीं बल्कि समृद्धि शुक्ला ही हैं। दरअसल, ओटीटी पर मौजूद 'एनिमल' के इंग्लिश वर्जन में तृप्ति डिमरी को समृद्धि शुक्ला ने अपनी आवाज दी है। इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने खुद किया था। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया था, 'नेटफ्लिक्स पर 'एनिमल' के इंग्लिश वर्जन में मेरी आवाज सुनाने के लिए हो जाए तैयार, भाभी 2 तृप्ति डिमरी के किरदार में पेश है समृद्धि की आवाज...'

Image Source : Instagramएनिमल की वॉयस ओवर आर्टिस्ट

कावेरी पोद्दार भी हैं अभिरा की फैन 

एक्ट्रेस समृद्धि शुक्ला को उनके फैंस उन्हें टीवी की देसी गर्ल भी कहते हैं क्योंकि वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी देसी फोटोज और वीडियोज भी शेयर करती हैं। वह सोनल कौशल के बाद 'डोरेमोन' में अपनी डोरेमोन और 'लिटिल भीम' को आवाज देने के लिए भी जानी जाती हैं। वह 'सावी की सवारी' में सावी गोयल डालमिया और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एडवोकेट अभिरा शर्मा पोद्दार की भूमिका निभाने के लिए भी मशहूर हैं। एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग से पहले आवाज का भी जादू दिखा चुकी हैं। वहीं सोशल मीडिया पर अनीता राज भी समृद्धि शुक्ला कई आए दिन तारीफ करती रहती हैं जो खुद फिल्मों के बाद अब टीवी एक्ट्रेस बन छाई हुई हैं।