A
Hindi News मनोरंजन टीवी बॉलीवुड फिल्म के लिए ठुकराई थी ऑस्कर विनिंग मूवी, एक्टर को हो रहा इस बात का पछतावा

बॉलीवुड फिल्म के लिए ठुकराई थी ऑस्कर विनिंग मूवी, एक्टर को हो रहा इस बात का पछतावा

टीवी शोज के आलाव, साउथ से बॉलीवुड फिल्मी इंडस्ट्री तक अपनी दमदार एक्टिंग से धूम मचा चुके रोनित रॉय ने करण जौहर की फिल्म के लिए ऑस्कर विनिंग मूवी का ऑफर ठुकरा दिया था। रोहित रॉय को आज भी इस बात का बहुत पछतावा होता है कि उन्होंने इस फिल्म में काम क्यों नहीं किया।

Ronit Roy- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM बिना ऑडिशन दिए मिली थी हॉलीवुड फिल्म

टीवी से लेकर फिल्म इंडस्ट्री तक अपनी एक खास पहचान बना चुके रोनित रॉय को 'भारतीय टेलीविजन के अमिताभ बच्चन' के नाम से भी जाना जाता है। खास बात ये है कि दोनों का जन्मदिन भी एक ही दिन आता है। अभिनेता रोनित रॉय ने हिट टीवी शो और फिल्मों में अपने दमदार काम से दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। फिल्म 'जान तेरे नाम' (1992) से लेकर ओटीटी और टीवी शो में लीड रोल प्ले कर चुके अभिनेता का सफर वाकई सभी के लिए प्रेरणादायक है। आज, 11 अक्टूबर को रोनित अपना 59वां जन्मदिन मना रहे हैं। पिछले तीन दशकों से वह इंडस्ट्री में बने हुए हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि रोनित रॉय का काम देखकर उन्हें ऑस्कर विनिंग फिल्म में काम करने का मौका मिला था, लेकिन एक बॉलीवुड फिल्म के कारण उन्होंने ये ऑफर ठुकरा दिया था।

ऑस्कर विनिंग मूवी ठुकरा चुके हैं रोनित

रोनित रॉय अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं, जिसे देखकर ऑस्कर विनिंग डायरेक्टर Kathryn Bigelow ने उन्हें फिल्म 'जीरो डार्क थर्टी' का ऑफर दिया था, लेकिन ना चाहते हुए भी उन्हें मना करना पड़ गया था। 'द कपिल शर्मा शो 2' के दौरान जब उनसे इस बारे में पूछा गया था तब एक्टर ने कहा कि मुझे सच में आज भी इस बारे में सोचकर बहुत पछतावा होता है कि मैंने उस फिल्म के लिए हां क्यों नहीं बोला था। साथ ही जिस बॉलीवुड फिल्म के लिए ऑफर ठुकराया था। उसके बारे में भी बात की।

पछतावा होता है- रोनित रॉय

रोनित रॉय का कहना है कि उन्हें आज भी ऑफर को ठुकराने का पछतावा है। दरअसल, कार्तिक आर्यन, कृति सेनन और राजपाल यादव के साथ रोनित रॉय फिल्म 'शहजादा' का प्रमोशन करने के लिए शो में पहुंचे थे। वहां पर उन्होंने खुलासा किया था, 'हॉलीवुड फिल्म जीरो डार्क थर्टी में बिना किसी ऑडिशन के काम करने के लिए सेलेक्ट किया गया था। मैं खुद हैरान था कि ऑस्कर विनिंग डायरेक्टर ने मुझे अपनी फिल्म के लिए चुना है। मैंने अपनी सारी डेट्स करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर को दे रखी थी। इसी चक्कर में मैंने हॉलीवुड फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया था।'