A
Hindi News मनोरंजन टीवी रोमित राज ने शिल्पा शिंदे से सगाई टूटने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- '15 साल से चेहरा नहीं...'

रोमित राज ने शिल्पा शिंदे से सगाई टूटने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- '15 साल से चेहरा नहीं...'

रोमित राज और शिल्पा शिंदे टीवी जगत के सबसे चर्चित कपल में से एक रह चुके हैं। वहीं 15 साल पहले अलग हो चुके रोमित और शिल्पा एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। शिल्पा शिंदे संग अपनी सगाई टूटने पर अब उन्होंने खुलकर बात की है।

Romit Raj-Shilpa Shinde- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM रोमित राज-शिल्पा शिंदे

शिल्पा शिंदे और रोमित राज 15 साल पहले शादी के बंधन में बंधने वाले थे, लेकिन सगाई होने के बाद दोनों ने अपना फैसला बदल लिया, जिसके बाद दोनों कई महीनों तक चर्चा में भी बने रहे हैं। उनकी अचानक सगाई टूट जाने की खबर से उनके फैंन को भी जबरदस्त झटका लगा था। हालांकि, दोनों अब आगे बढ़ चुके हैं और अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में आगे बढ़ रहे हैं, लेकिन 2007 में कपल की टूटी सगाई एक फिर से चर्चा में आ गई है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में रोमित राज इन दिनों रोहित बन छाए हुए है। उन्होंने अब 15 साल बाद शिल्पा शिंदे संग अपनी शादी टूटने पर रिएक्ट किया है।

इस वजह से शिल्पा शिंदे ने तोड़ी थी सगाई

शिल्पा शिंदे और रोमित राज के बीच रोमांस की शुरुआत 2007 में उनके शो 'मायका' के सेट पर हुई थी। 2009 तक दोनों की सगाई हो चुकी थी और शादी की तैयारियां भी चल रही थीं। हालांकि, शिंदे का मन बदल गया और सगाई तुरंत तोड़ दी। ईटाइम्स टीवी के साथ एक इंटरव्यू में शिल्पा शिंदे ने सगाई खत्म करने के अपने फैसले पर बात की। उन्होंने बताया कि उस समय उन्हें लगता था कि वह शादी के लिए बहुत छोटी हैं और अपने माता-पिता और रिश्तेदारों के दबाव के बावजूद वह अपने फैसले पर अडिग रहीं। शिंदे ने 'बिग बॉस 11' में अपने कार्यकाल के दौरान यह भी बताया कि रोमित का परिवार बहुत ज्यादा मांग करने लगा था। इस वजह से भी उन्होंने सगाई खत्म करने का फैसला किया।

रोमित राज ने शिल्पा शिंदे संग सगाई टूटने पर तोड़ी चुप्पी

वहीं इंडिया फोरम ने इस कहानी पर रोमित राज के नजरिए के बारे में पूछा। रोमित ने कहा, '15 साल हो गए हैं और तब से हमने एक-दूसरे को नहीं देखा है। मैं बस इतना कह सकता हूं कि जो कुछ भी हुआ वह सबसे अच्छा था।' हाल ही में रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' से बाहर हुईं शिल्पा ने पहले 'बिग बॉस 11' की विजेता रह चुकी हैं। बिग बॉस में अपने समय के दौरान उन्हें लोगों का खूब सपोर्ट मिला, लेकिन वह विकास गुप्ता और हिना खान से जुड़े विवादों में भी फंसी रहीं। वहीं रोमित, जो अब स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में रोहित पोद्दार के किरदार में नजर आ रहे हैं।