A
Hindi News मनोरंजन टीवी क्यों रोईं रिद्धिमा पंडित? शुभमन गिल से शादी की खबरों के बीच एक्ट्रेस की फोटो वायरल, आंख में दिखे आंसू

क्यों रोईं रिद्धिमा पंडित? शुभमन गिल से शादी की खबरों के बीच एक्ट्रेस की फोटो वायरल, आंख में दिखे आंसू

शादी की अफवाहों के बीच अब रिद्धिमा पंडित की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें उनकी आंखों में आंसू दिखाई दे रहे हैं। रिद्धिमा की इस तस्वीर ने उनके फैंस को चिंता में डाल दिया है।

ridhima pandit- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM रिद्धिमा पंडित की रोते हुए फोटो वायरल हो रही है।

टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। चर्चा है कि अभिनेत्री क्रिकेटर शुभमन गिल को डेट कर रही हैं, जिनके साथ वह जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। ये वही शुभमन गिल हैं जिनका नाम क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के साथ जुड़ चुका है। अब चर्चा है कि शुभमन गिल खुद से 9 साल बड़ी रिद्धिमा पंडित को डेट कर रहे हैं। खबरें तो ये भी हैं कि दोनों दिसंबर में शादी करेंगे। शादी की अफवाहों के बीच अब रिद्धिमा पंडित की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें उनकी आंखों में आंसू दिखाई दे रहे हैं। रिद्धिमा की इस तस्वीर ने उनके फैंस को चिंता में डाल दिया है।

रिद्धिमा की आंखों में दिखे आंसू

ये तस्वीर रिद्धिमा पंडित ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसने उनके फैंस को चिंतित कर दिया है। रिद्धिमा ने गुरुवार को अपने नए फोटोशूट की तस्वीरों की एक सीरीज इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिसमें वह काले रंग के मॉक नेक टॉप में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। हालांकि, एक तस्वीर में रिद्धिमा के चेहरे पर आंसू बहते नजर आ रहे थे। फोटो ने उनके प्रशंसकों के बीच चिंता पैदा कर दी है, कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में अपनी चिंता जाहिर करते हुए उनसे पूछा कि क्या सब कुछ ठीक है। रिद्धिमा की यह पोस्ट क्रिकेटर शुबमन गिल के साथ उनकी दिसंबर में शादी की अफवाहों का खंडन करने के कुछ दिनों बाद आई हैं।

फोटो देख चिंता में फैंस

सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रिद्धिमा ने कैप्शन में लिखा, “मेरी भूमिका बी द्वारा पोर्ट्रेट।” हालांकि, उनकी एक तस्वीर में उनकी आंखों में आंसु नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर ने नेटिजन्स और उनकी करीबी दोस्त, बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी को चिंतित कर दिया। राशा ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए रिद्धिमा से पूछा- "आप क्यों रो रही हो?" वहीं एक यूजर ने लिखा, ''आप उदास क्यों हैं मैडम?'' एक अन्य ने कहा, “आपको किसने रुलाया बताइये?” एक और यूजर ने लिखा- "आपको क्या हुआ है, कृपया बताएं"।

शुबमन को डेट नहीं कर रही हैं रिद्धिमा

दूसरी तरफ हाल ही में रिद्धिमा पंडित ने एक इंटरव्यू में शुभमन गिल से अपनी शादी की अफवाहों का खंडन किया था। एक्ट्रेस ने साफ किया कि वह शुभमन गिल से शादी नहीं कर रही हैं और ना ही क्रिकेटर को डेट कर रही हैं। बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए रिद्धिमा ने साफ किया कि वह शुभमन को जानती तक नहीं हैं। उन्होंने कहा था- 'मुझे लगता है, यह कुछ लोगों की कल्पना है! कोई कहानी बनाता है और फिर वह सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। मैं शुभमन गिल को पर्सनली जानती भी नहीं हूं। यह बहुत फनी है। सुबह से ही मुझे लोग बधाई दे रहे थे और मैं इस गॉसिप का खंडन करते-करते थक गई थी। मैंने आखिरकार इसे अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट करने का फैसला किया।'