A
Hindi News मनोरंजन टीवी सैफ अली खान संग किया एक्शन, टीवी नहीं फिल्म इंडस्ट्री में भी हुए हिट ऐसे बनाई पहचान

सैफ अली खान संग किया एक्शन, टीवी नहीं फिल्म इंडस्ट्री में भी हुए हिट ऐसे बनाई पहचान

टीवी से लेकर फिल्म इंडस्ट्री तक अपने अभिनय के दम पर दर्शकों के दिलों में जगह बना चुके 'बड़े अच्छे लगते है' एक्टर राम कपूर अपनी लव स्टोरी और शादी के अलावा प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी खूब लाइमलाइट में रहते हैं। राम कपूर आज 51 के हो गए हैं।

Ram Kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM टीवी नहीं फिल्म इंडस्ट्री में भी हिट है एक्टर

टीवी के मशहूर अभिनेता राम कपूर 1 सितंबर को 51 साल के होने जा रहे हैं। वह फिल्मों में ही नहीं टेलीविजन धारावाहिकों में भी बेहतरीन काम कर चुके हैं। उन्होंने टीवी शो 'कसम से' में जय वालिया और 'बड़े अच्छे लगते हैं' में राम कपूर के किरदार से लोकप्रियता हासिल की। ​​वहीं राम कपूर ने बॉलीवुड फिल्म 'हमशक्ल' में मामाजी कुंवर अमर नाथ सिंह के किरदार में नजर आए थे। इतना ही नहीं एक्टर रियलिटी शो 'राखी का स्वयंवर' भी होस्ट कर चुके हैं। टीवी से लेकर फिल्म इंडस्ट्री तक में अपनी एक्टिंग से पहचान बना चुके राज इन दिनों ओटीटी पर धूम मचा रहे हैं।

सैफ अली खान संग किया एक्शन

राम कपूर ने टेलीविजन धारावाहिक 'न्याय' (1997) से अपनी ऑनस्क्रीन करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने 'हिना' (1998), 'संघर्ष' (1999) और 'कविता' (2000) में भी बेहतरीन काम कर सुर्खियां बटोरी है। 2000 में अभिनेता लोकप्रिय शो 'घर एक मंदिर' में दिखाई दिए थे। उन्होंने आमिर रजा हुसैन के साथ 'द फिफ्टी डेज ऑफ़ वॉर - कारगिल' में काम किया, जो कारगिल युद्ध पर बेस्ड था। वहीं बहुत कम लोग जानते हैं कि वह बॉलीवुड फिल्म 'एजेंट विनोद' (2012) में सैफ अली खान के साथ काम कर धमाका कर चुके हैं।

टीवी से फिल्म इंडस्ट्री तक मचाई धूम

राम कपूर 'धड़कन' (2003) और 'आवाज - दिल से दिल तक' जैसी फिल्मों में नजर आए, इसके बाद 'हजारों ख्वाहिशें ऐसी' और 'बाली' (2004) में दिखाई दिए। वहीं 2012 में रिलीज हुई 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' और 2014 की 'हमशक्ल' में दिखाई दिए। इसके अलावा उन्हें 2005 में 'देवकी', 'कल: यस्टरडे एंड टुमॉरो' और 'मिस्ड कॉल' जैसी फिल्मों में भी देखा गया है। 2011 में, उन्होंने टीवी शो 'बड़े अच्छे लगते हैं' में अभिनय किया और राम अमरनाथ कपूर बन फेमस हो गए। इस शो के हिट होते ही उनकी फैन फॉलोइंग में भी इजाफा हुआ। राम कपूर 'लिपस्टिक', 'कहता है दिल', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' जैसे सीरियल्स में भी बेहतरीन काम कर चुके हैं।