A
Hindi News मनोरंजन टीवी आदिल के पास हैं राखी सावंत के 1.5 करोड़ रुपये, एक्ट्रेस ने प्रूफ के लिए दिखाया Video

आदिल के पास हैं राखी सावंत के 1.5 करोड़ रुपये, एक्ट्रेस ने प्रूफ के लिए दिखाया Video

राखी सावंत और आदिल दुर्रानी का प्यार अब तकरार में बदल चुका है। आलम ये है कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने पति आदिल पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसके बाद से वह पुलिस कस्टडी में हैं।

adil khan video leaked- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RAKHISAWANT2511 Rakhi sawant

राखी सावंत इन दिनों अपने घर की कलह की वजह से लगातार सुर्खियों में हैं। बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वालीं Rakhi Sawant की जिंदगी में फिलहाल जो चल रहा है वो भी एक ड्रामा ही लग रहा है। साल की शुरुआत में ही राखी सावंत ने अपनी शादी की खबर सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर की थी। शादी की बधाई भी फैंस राखी को नहीं दे पाए थे कि एक्ट्रेस ने खुलासा कर दिया कि अब उनका रिश्ता खत्म होने की कगार पर है क्योंकि आदिल दुर्रानी के घर वाले नहीं मान रहे हैं। लेकिन, अब तो आलम ये है कि राखी ने आदिल को पुलिस कस्टडी में ही भिजवा दिया है।

राखी सावंत ने आदिल दुर्रानी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 406 (विश्वासघात) और 323 के तहत प्राथमिकी दर्ज करवाई थी। जिसके बाद आदिल को पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है। आदिल अभी पुलिस की गिरफ्त में हैं लेकिन राखी सावंत सोशल मीडिया के जरिए लगातार आदिल की पोल खोल रही हैं। राखी सावंत ने अब अपने पति आदिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें राखी, आदिल से उनको दिए पैसे मांगती दिख रही हैं। वीडियो में राखी कहती हैं, 'मैंने जो आपको डेढ़ करोड़ दिए हैं वो कब दे रहे हैं?' 

इसके जवाब में आदिल कहता है, '4 महीने के भीतर प्रॉफिट के साथ दे दूंगा। ये सुनकर राखी आगे कहती हैं, 'मुझे प्रॉफिट नहीं चाहिए, प्रॉफिट आप रखो, मुझे प्रॉफिट नहीं चाहिए, मुझे सिर्फ मेरे पैसे चाहिए। वो मेरी गाढ़ी मेहनत की कमाई है। मेरी सीधी सादी खून की कमाई है। मेरे जेवर बेचकर मैंने ये पैसे कमाए हैं।' ऐसा पहली बार नहीं है जब राखी सावंत का दिल टूटा है और उन्हें धोखा मिला है। इससे पहले राखी सावंत ने रितेश नाम के शख्स के साथ शादी रचाई थी। जिसकी सच्चाई उन्हें 'बिग बॉस' के शो में जाने के बाद पता चली थी। राखी सावंत टीवी पर अपना स्वयंवर भी रचा चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: राम चरण हैं असली सुपरस्टार, इस खास फैंस से मिलकर पूरी की उसकी ख्वाहिश

Akshara Singh ने होली से पहले जमाया रंग, Video में दिखी जीजा-साली की नोकझोंक

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई जोशी ने शादी के लिए कहा 'हां', आयशा सिंह को दुल्हन के लिबास में देख फैंस हुए शॉक्ड