A
Hindi News मनोरंजन टीवी प्रेग्नेंट देवोलीना ने सजाया बप्पा का मंडप, पति शाहनवाज हाथों में लेकर आए गणपति की मूर्ति, वीडियो जीत रहा दिल

प्रेग्नेंट देवोलीना ने सजाया बप्पा का मंडप, पति शाहनवाज हाथों में लेकर आए गणपति की मूर्ति, वीडियो जीत रहा दिल

टीवी की गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्जी इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी एंजॉय कर रही हैं। हाल में ही एक्ट्रेस ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें गणपति सेलिब्रेशन की झलकियां दिखाई। इस वीडियो में वो खुद मंडप सजाती दिखीं।

Devoleena Bhattacharjee - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM देवोलीना भट्टाचार्जी के घर आए बप्पा।

'साथ निभाना साथिया' टीवी का पॉपुलर शो रहा है और 'गोपी बहू' इसका सबसे चर्चित किरदार था। इस किरदार को टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने निभाया था। इस शो ने देवोलीना को घर-घर में पहचान दिलाई और वो टीवी इंडस्ट्री की पसंदीदा बहू बन गईं। इन दिनों देवोलीना एक्टिंग से दूर हैं और अपनी पर्सनल लाइफ के मजे ले रही हैं। दो साल पहले एक्ट्रेस ने इंटीमेट वेडिंग की और इन दिनों वो प्रेग्नेंट हैं, ऐसे में उन्हें ज्यादा वक्त प्रेग्नेंसी जर्नी को एंजॉय करते देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर देवोलीना काफी एक्टिव हैं और लगातार लाइफ अपडेट देती रहती हैं। स्पेशल दौर के बीच देवोलीना ने घर पर बप्पा को स्थापित करने का फैसला किया और इसी कड़ी में बीती शाम घर पर बप्पा की मूर्ति ले आईं। इस फैसले में उनका साथ उनके पति शाहनवाज ने दिया। 

देवोलीना के घर आए बप्पा

देवोलीना भट्टाचार्जी गणेश चतुर्थी को बड़े ही धूमधाम और जोश के साथ मनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसके लिए वो अपने घर पर खास इंतजाम और तैयारियां भी कर चुकी हैं, जिसकी झलक उन्होंने वीडियो के माध्यम से इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। सामने आए इस वीडियो में देवोलीना अपने हाथों से बप्पा का पंडाल सजाती दिख रही हैं। वो घर पर फूलों की सजावट भी अपने हाथों से करती दिखीं। वहीं साज-सज्जा का सामान उनके पति स्कूटी से लेकर आए। इसके अलावा उनके पति बप्पा की मूर्ति भी अपने हाथों में उठाए हुए लेकर पहुंचे। एक्ट्रेस ने बप्पा का आरती उतारकर स्वागत किया। इसके बाद दोनों ने मिलकर बप्पा को विराजमान किया। इस दौरान बप्पा के चेहरे को दोनों कवर करके रखा था। 

यहां देखें वीडियो

लोगों का रिएक्शन

इस वीडियो को देखने के बाद लोग देवोलीना के मुस्लिम पति शाहनवाज शेख की काफी तारीफें कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि शाहनवाज शेख एक अच्छे पति हैं और देवोलीना की हर ख्वाहिश पूरी करते हैं। देवोलीना की एक फैन ने लिखा, 'बस आपकी यही बात मेरे मन को भाती है। भाईसाहब दूसरे धर्म से हैं फिर भी कितना समर्थन या सम्मान उनके हिंदू धर्म के लिए। उनके लिए बहुत सारा सम्मान।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'कहां गए वो लोग जो कहते थे फ्रिज बुक कर लो....हो गई न बोलती बंद।' इसके अलावा एक अन्य शख्स ने लिखा, 'यह साल आपके लिए बहुत खास है, मुझे यकीन है बप्पा सारे विघ्न दूर करें और आपको बहुत सारे खुशी भी देंगे।'

इन शोज में देवोलीना ने किया काम

बता दें, 'साथ निभाना साथिया' से पॉपुलर हुईं देवोलीना 'बिग बॉस 13' का हिस्सा रहीं। लोगों को सिद्धार्थ शुक्ला संग उनकी खट्टी-मीठी केमिस्ट्री काफी पसंद आई। वैसे देवोलीना ने अपने करियर की शुरुआत 'डांस इंडिया डांस' से की थी। आज भी उनका पुराना ऑडिशन वीडियो काफी वायरल होता रहता है। उस दौरान देवोलीना काफी यंग थीं।