A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'बिग बॉस' में ही नहीं, इन टीवी सीरियल में भी दिखाने को मिला है दो पत्नियों का ड्रामा

'बिग बॉस' में ही नहीं, इन टीवी सीरियल में भी दिखाने को मिला है दो पत्नियों का ड्रामा

यूट्यूबर अरमान मलिक के 'बिग बॉस ओटीटी 3' में आने के बाद से ही अपनी दो शादी को लेकर जबरदस्त चर्चा में बने हुए हैं। वहीं बॉलीवुड फिल्मों के अलावा कई ऐसे टीवी सीरियल बन चुकी हैं, जिनमें दो पत्नियों के बीच पिसते पति की कहानी दिखाई गई है।

polygamy hindi TV serials- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM इन सीरियल में भी दिखाने को मिला दो पत्नियों का ड्रामा।

अनिल कपूर के विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' के कंटेस्टेंट और यूट्यूबर अरमान मलिक लोगों के बीच अपनी दो शादी के कारण जबरदस्त लाइमलाइट में बने हुए हैं। जब से उन्होंने अपनी दोनों बीवियों पायल और कृतिका के साथ इस शो में एंट्री की है, तबसे ही उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है। फिल्म इंडस्ट्री में अरमान मलिक की रियल लाइफ जैसी कई मूवी बन चुकी है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि कुछ टीआरपी में हमेशा टॉप 5 में रहने वाले इन टीवी सीरियल में भी दो पत्नियों का ड्रामा देखने को मिला है और कुछ में अभी भी ये ड्रामा देखने को मिल रहा है।

टीवी सीरियल में भी दिखा दो पत्नियों का ड्रामा

असल जिंदगी ही नहीं, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की दुनिया यानी टीवी जगत में भी इस तरह की हैरान कर देने वाली कहानियां दिखाई गई हैं। किसी सीरियल में लीड एक्टर को दो शादी कर पछताते देखा गया तो वहीं कुछ मजबूरी में दो पत्नियों के साथ रहता है। आज हम आपको ऐसे ही टीवी सीरियल के बारे में बताने वाले हैं, जिनमें दो बीवियों के नाटक के बीच फंसे पति की कहानी को दिखाया गया है।

गुम है किसी के प्यार में

निर्माता राजेश राम सिंह के इस टीवी सीरियल के दोनों सीजन में दो पत्नियों का ड्रामा देखने को मिल चुका है। 'गुम है किसी के प्यार में' के पहले सीजन में आपको विराट, सई और पाखी के बीच नाटक देखने को मिलता है। वहीं दूसरे सीजन में ईशान को सवी और सीवा के साथ रोमांस करते हुए देखा जाता है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है

राजन शाही के मोस्ट पॉपुलर सीरियल में से एक और टीआरपी लिस्ट में हमेशा टॉप 5 में रहने वाले 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में दूसरे, तीसरे और चौथे सीजन में दो पत्नियों वाला जबरदस्त ड्रामा देखने को मिला है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के दूसरे में कार्तिक की दो पत्नीयां नायरा और टीना होती हैं। तीसरे में अभिमन्यु की भी दो पत्नीयां अक्षरा और आरोही होती है। वहीं चौथे सीजन में अरमान को अभिरा और रूही के साथ देखा जा रहा है।

इमली

इस सीरियल में आदित्य की एक्स पत्नी इमली (सोमबुल तौकीर खान) होती है जिसे वह तलाक नहीं देता है। वहीं उसकी दूसरी पत्नी मालिनी (मयूरी देशमुख) उसके साथ सौतन के घर में रहती है। हैरान करने वाली बात ये थी कि दूसरी पत्नी को पता नहीं था कि उसका पति पहले से शादीशुदा है। सीरियल 'इमली' के पहले सीजन में दो पत्नीयों वाला शानदार नाटक दिखाया जा चुका है।