A
Hindi News मनोरंजन टीवी ब्रेकअप के बाद दुल्हन बनीं पवित्रा पुनिया? इन वायरल तस्वीरों में छिपे हैं गहरे राज

ब्रेकअप के बाद दुल्हन बनीं पवित्रा पुनिया? इन वायरल तस्वीरों में छिपे हैं गहरे राज

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया ने गुपचुप शादी कर ली है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें उनके हाथों में मेहंदी, मांग में सिंदूर दिख रहा है। ब्रेकअप के बाद उन्हें दुल्हन के अवतार में देख लोग हैरान हैं।

pavitra punia- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM पवित्रा पुनिया की हुई शादी?

टीवी एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 14' फेम पवित्रा पुनिया अपनी एक्टिंग के अलावा काफी समय से अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं। हाल ही में उनका एजाज खान से ब्रेकअप हुआ था, जिसके बाद वह थोड़े दिनों के लिए लाइमलाइट से दूर भी रही हैं। पवित्रा और एजाज ने खुद अपने ब्रेकअप की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी। वहीं कुछ दिनों से एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव दिख रही हैं। इस बीच अब एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह सुहागन के रूप में नजर आ रही हैं। इन 11 तस्वीरों ने फैंस के बीच हलचल मचा दी है। क्या पवित्रा पुनिया ने गुपचुप शादी कर ली है? यहां जानें दुल्हन बनीं पवित्रा के फोटोज की सच्चाई।

दुल्हन बनीं पवित्रा पुनिया?

पवित्रा पुनिया की मांग में नारंगी सिंदूर और हाथों में मेहंदी, मैरून साड़ी, पैर में पायल और कलाई में जड़ाऊ कंगन देख सोशल मीडिया पर फैंस के बीच खलबली मची हुई है। सभी को लग रहा है कि उन्होंने शादी कर ली हैं और एक्ट्रेस से उनके मिस्ट्री मैन के बारे में पूछा जा रहा है, लेकिन बता दें कि दुल्हन बनीं पवित्रा पुनिया के इन वायरल तस्वीरों की सच्चाई कुछ और ही है। पोस्ट शेयर करते हुए उन्होने लिखा, 'श्री।'

पवित्रा पुनिया की सुहागन तस्वीरों की सच्चाई

पवित्रा पुनिया इन तस्वीरों में दुल्हन की तरह तैयार दिखाई दे रही हैं। हाथ-पांव में मेहंदी, मांग में सिंदूर, कढ़ाई की हुई मैरून साड़ी, पैरों में पायल-बिछिया, कलाई में जड़ाऊ मैरून कंगन पहने हुए हैं। इन तस्वीरों को देख हर किसी के मन में एक ही सवाल है कि क्या ब्रेकअप के बाद पवित्रा पुनिया ने किसी से शादी कर ली है, लेकिन ऐसा नहीं। इन तस्वीरों में माता सप्तश्रृंगी देवी की भी फोटोज हैं। जहां एक्ट्रेस ने माता के दर्शन किए थे। यह मंदिर नासिक में स्थित है। जहां माथे पर चंदन के तौर पर सिंदूर लगाया जाता है और यही कारण है कि उनके माथे से मांग तक नारंगी सिंदूर लगा हुआ था।