A
Hindi News मनोरंजन टीवी 19 दिन में ही 'बिग बॉस 18' से बाहर हो गई ये कंटेस्टेंट, करण वीर और अरफीन में हुई जमकर बहस

19 दिन में ही 'बिग बॉस 18' से बाहर हो गई ये कंटेस्टेंट, करण वीर और अरफीन में हुई जमकर बहस

'बिग बॉस 18' के घर में 19 दिन का सफर तय करने वाली मुस्कान बामने को शो से बाहर कर दिया गया है। टीवी एक्ट्रेस को अधिकांश कंटेस्टेंट्स द्वारा 'गेट आउट' स्टिकर मिले थे। सलमान खान इस शो को होस्ट कर रहे हैं।

Muskan Bamne- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM मुस्कान बामने हुईं बेघर

स्टार प्लस के शो 'अनुपमा' से नेम फेम पाने वाली मुस्कान बामने 19 दिन से 'बिग बॉस 18' के घर में थीं। अभिनेत्री की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, लेकिन फिर भी उन्हें शो से बाहर होना पड़ा। बिग बॉस के घर के अंदर उन्हें अक्सर घरवाले ये कहते थे कि वह खेल में शामिल नहीं होती हैं और शो के कंटेस्टेंट के रूप में भी फिट नहीं बैठती हैं। खैर, बिग बॉस ने हाल ही में सारा अरफीन खान, मुस्कान बामने और तजिंदर बग्गा को 'एक्सपायरी सून' टैग दिए थे, जिसके बाद यह घोषणा की गई थी कि इन कंटेस्टेंट्स में से एक को जल्द ही खेल से बेदखल किया जाएगा।

मुस्कान बामने बिग बॉस से हुईं बेघर

शो के 25 अक्टूबर, के एपिसोड में घरवालों को तीनों में से 'एक्सपायरी सून' टैग वाले प्रतियोगी के चेहरे पर 'गेट आउट' स्टिकर चिपकाने के लिए कहा गया था, जिसे वे शो से बाहर करना चाहते हैं। खैर, अधिकांश प्रतियोगियों ने 'अनुपमा' फेम पर 'गेट आउट' स्टिकर लगाया और जिसके परिणामस्वरूप, मुस्कान बामने को तुरंत शो छोड़ने के लिए कहा गया। मुस्कान को 6 वोट मिले, जिसके बाद उन्हें शो छोड़ने के लिए कहा गया।

Image Source : Instagramमुस्कान बामने बिग बॉस से हुईं बेघर

सलमान खान कंटेस्टेंट्स की लगाएंगे क्लास

नम आंखों के साथ 'अनुपमा' फेम मुस्कान बामने को घरवालों और शो को अलविदा कहते हुए देखा गया। शो छोड़ने से पहले अभिनेत्री ने कहा कि यह उनकी अपनी पहचान है और उन्हें शो में अपने काम को लेकर कोई पछतावा नहीं है। जिन्हें नहीं पता, उन्हें बता दें कि मुस्कान ने पिछले कुछ दिनों में शो में विवियन डीसेना के साथ करीबी रिश्ता बना लिया है। आज के एपिसोड के प्रोमो में, सलमान खान सप्ताह भर में हुई हर बात के लिए घरवालों को फटकार लगाते हुए दिखाई देने वाले हैं।

करण वीर और अरफीन में हुई जमकर बहस

करण वीर ने टास्क के दौरान अविनाश और अरफीन के व्यवहार के आधार पर उनके बारे में एक बयान दिया। उन्होंने कहा, 'चरित्र दिखा दोनो का, दोनों समान रूप से गलत थे।' ईशा सिंह ने एलिस कौशिक के साथ बातचीत करते हुए बताया कि कैसे लाइफ कोच अरफीन ने उनकी हथेली पढ़ी और उनसे कहा कि वह शो के बाद उस व्यक्ति के नाम के पहले अक्षर बोलेंगे। इसी विषय पर अरफीन के साथ मस्ती-मजाक करते हुए करण वीर ने कुछ ऐसी टिप्पणियां कीं जिससे सीरियल 'बेकाबू' की अभिनेत्री नाराज हो गईं।