A
Hindi News मनोरंजन टीवी समृद्धि शुक्ला से फहमान खान तक, मानसून को इस तरह खास बनाते हैं ये टीवी सेलेब्स

समृद्धि शुक्ला से फहमान खान तक, मानसून को इस तरह खास बनाते हैं ये टीवी सेलेब्स

मुंबई में बारिश शुरू हो गई है। इस बीच समृद्धि शुक्ला, श्रुति उल्फत और फहमान खान जैसे टीवी सेलेब्स मानसून का लुत्फ उठाते नजर आए। टीवी जगत के स्टार्स मुंबई मानसून में मौज मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं।

Mumbai Rains- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM मानसून को इस तरह खास बनाते हैं ये टीवी सेलेब्स

मानसून आ गया है। हमेशा की तरह, मुंबई की बारिश शहर में रोमांस का माहौल एक बार फिर बढ़ा रहा है। लगभग एक हफ्ते से मुंबई में लगातार भारी बारिश हो रही है। इस मौसम में मुंबई और भी ज्यादा खूबसूरती दिखाने लगाते हैं। वहीं स्टार्स ही नहीं पूरा शहर इस मानसून का अपनी-अपनी स्टाइल में लुत्फ उठाते दिखा रहा है और ऐसे में टीवी सितारे कैसे पीछे रह सकते हैं, लेकिन इन सब के बीच ये खुलासा किया है कि इस बारिश में उन्हें इस शहर में सबसे ज्यादा क्या पसंद है। इस लिस्ट में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' स्टार समृद्धि शुक्ला, 'इमली' स्टार फहमान खान, सुम्बुल तौकीर खान और जैसे कई सितारे शामिल हैं।

सुंबुल तौकीर

सुंबुल तौकीर खान ने बताया कि उनके लिए बारिश का मतलब चाय, पकौड़े और मैगी है। उन्हें अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ गरमागरम पकौड़े और मैगी का लुत्फ़ उठाते हुए बारिश के दिन बिताना बहुत पसंद है।

समृद्धि शुक्ला

ज़ूम के साथ बातचीत में, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की स्टार समृद्धि शुक्ला ने बातया था कि उन्हें मानसून का टाइम बहुत पसंद है। अभिनेत्री ने यह भी बताया कि जब भी वह 'बारिश' शब्द सुनती हैं तो उन्हें चाय और मैगी याद आती है। वह इस मौसम में घूमना बहुत पसंद करती हैं।

खुशी दुबे

'आंख मिचोली' फेम खुशी ने बताया कि उन्हें मानसून और खास तौर पर मुंबई की बारिश बहुत पसंद है। हालांकि उन्हें पकौड़े खाना बहुत पसंद है, लेकिन अपनी डाइट पर ध्यान देने की वजह से वह खा नहीं पाती हैं।

श्रुति उल्फत

इसी सेगमेंट में, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की स्टार ने इस शो के शूटिंग सेट पर बताया था कि उन्हें बारिश में दौड़ना बहुत पसंद है। वह फिटनेस फ्रीक हैं और हल्की बूंदाबांदी होने पर दौड़ लगाने से उनके मन को शांति मिलती है।

फहमान खान

पिछले कई सालों से अभिनेता ने 'पहली बारिश' के लिए पोस्ट करके बारिश के लिए अपने प्यार का कई बार इजहार किया है। सोसल मीडिया पर उन्होंने मुंबई की बारिश में ड्राइव करते हुए वीडियो शेयर किया है और लिखा है कि,उन्हें गीली मीठी की खुशबू बहुत पसंद है।

नील भट्ट

टाइम्स नाउ से बातचीत में ऐश्वर्या ने बताया कि उनके पति नील भट्ट को बारिश बहुत पसंद है, लेकिन उन्हें यह मौसम खास पसंद नहीं है। हालांकि, मानसून के दौरान वे ड्राइव पर जाते हैं।

सिंबा नागपाल

बिग बॉस का हिस्सा रह चुके 'नागिन' स्टार ने एक बार शूटिंग सेटर पर खुलासा किया था कि उन्हें मानसून का मौसम बहुत पसंद है। उन्होंने कहा कि जब बारिश होती है तो उन्हें खिड़की से बाहर देखते हुए गिटार बजाना बहुत पसंद है।

कृष्णा कौल

इससे पहले 'कुमकुम भाग्य' के कृष्ण कौल ने बताया था कि उन्हें मानसून का मौसम बहुत पसंद है, लेकिन उन्होंने यह भी बताया था कि वह इस दौरान अपनी हेल्थ को लेकर ज्यादा परेशान हो जाते हैं।