A
Hindi News मनोरंजन टीवी मेहंदी वाला घर 29 मई 2024: अग्रवाल सदन को बचाते-बचाते मुश्किल में फंसी मौली, पहुंची जेल, अब क्या करेगा राहुल?

मेहंदी वाला घर 29 मई 2024: अग्रवाल सदन को बचाते-बचाते मुश्किल में फंसी मौली, पहुंची जेल, अब क्या करेगा राहुल?

अमित त्रिवेदी मौली को रंगे हाथों पकड़ लेता है और उसे जेल भेजने की धमकी देता है। अमित को लगता है कि अग्रवाल सदन के सदस्य उसके खिलाफ साजिश रच रहे हैं।

mehendi wala ghar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM मौली हुई गिरफ्तार

ओटीटी और सिनेमा की दुनिया तो हमेशा से ही दर्शकों को लुभाता रहा है, लेकिन टीवी का भी एक अलग दर्शक वर्ग है, जो हर रोज एक निश्चित समय पर अपना फेवरेट शो देखना पसंद करता है। इन दिनों सोनी टीवी का 'मेहंदी वाला घर' दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है। भारत के 'वसुधैव कुटुंबकम' के सिद्धांत का संदेश देता ये सीरियल काफी पसंद किया जा रहा है। 'मेहंदी वाला घर' का सूत्रधार अग्रवाल सदन इन दिनों मुश्किल में है, जिसे बचाने के लिए मौली हर संभव कोशिश कर रही है।

मुश्किल में मौली

मेहंदी वाला घर के लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत एक बहुत कठिन परिस्थिति के साथ होती है, जहां अमित त्रिवेदी मौली को रंगे हाथों पकड़ लेता है और उसे जेल भेजने की धमकी देता है। अमित को लगता है कि अग्रवाल सदन के सदस्य उसके खिलाफ साजिश रच रहे हैं। मौली और राहुल जल्दी से जल्दी निकलने की कोशिश करते हैं, लेकिन सिक्योरिटी मौली को पकड़ लेता है। ऐसे में मौली राहुल की भागने में मदद करती है, ताकि वह सही समय पर घर के असली पेपर लेकर अग्रवाल सदन पहुंच जाए और मेहंदी वाला घर को ढहने से बचा सके।

मौली हुई अरेस्ट

इसी बीच पुलिस मौली को गिरफ्तार कर लेती है और अपने साथ पुलिस स्टेशन ले जाती है। वहीं मामले में अचानक दखल देने को लेकर राहुल वैभव और रति पर भड़क उठता है। वह उनकी वेबकूफी को मौली के जेल जाने का दोषी ठहराता है। राहुल की आंखों में मौली के लिए चिंता देखकर सभी चिंता में पड़ जाते हैं। जानकी मां और पूरा घर अग्रवाल सदन के भविष्य को लेकर चिंता में है। दूसरी तरफ ज्योति मनीषा से अपना ब्राइडल मेकअप शुरू करवाने को कहती है, जो इस बात को लेकर चिंता में है कि करण उसका कॉल रिसीव नहीं कर रहा है। सभी चारों भाई मनीषा के रूम में आते हैं और उसे मुश्किल से लड़ने की ताकत देते हैं और सभी इमोशनल हो जाते हैं।

मौली की जमानत कराने में जुटा राहुल

राहुल मौली की जमानत के लिए वकील से मिलता है, जो उसे बताता है कि उसके लिए उसी दिन मौली को जमानत दिलाना मुश्किल है, क्योंकि उसे पूरी लीगल फॉर्मेलिटीज पूरी करनी होंगी। राहुल वकील से रिक्वेस्ट करता है, लेकिन वह उसकी नहीं सुनता ऐसे में राहुल मौली को जमानत दिलाने के लिए दूसरी तरकीब सोचता है, जो काम कर जाती है। रति और वैभव घर के असली पेपर लेकर आते हैं, जो उन्हें राहुल ने दिए थे और जानकी मां को दे देते हैं और साथ ही ऐसा दिखाते हैं कि पेपर वही लेकर आए हैं।

घरवालों ने की रति की तारीफ

घरवाले वैभव और रति की उनके साहस की तारीफ करते हैं। राहुल किसी तरह जज से मिलता है और मौली को छुड़ाने के लिए उसके सामने विनती करता है। साथ ही मौली की जमकर तारीफ करता है और बताता है कि कैसे मौली गलती से यहां पहुंच गई। राहुल को विश्वास है कि मौली मेंहदी वाला घर के लिए कुछ भी कर सकती है और यहीं एपिसोड खत्म हो जाता है।