A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'अनुपमा' के मेकर्स को लगा तगड़ा झटका, सुधांशु पांडे के बाद इस हसीना ने शो को कहा अलविदा

'अनुपमा' के मेकर्स को लगा तगड़ा झटका, सुधांशु पांडे के बाद इस हसीना ने शो को कहा अलविदा

मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा जिन्होंने काव्या की भूमिका निभाई थीं। उन्होंने 'अनुपमा' को अलविदा कह दिया है। मदालसा शर्मा के पहले सुधांशु पांडे, मुस्कान बामने, तसनीम शेख, पारस कलनावत और सागर पारेख ने शो छोड़ा था।

madalsa sharma- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM 'अनुपमा' को एक्ट्रेस ने कहा अलविदा

मशहूर टीवी शो 'अनुपमा' इन दिनों अपने कलाकारों के कारण जबरदस्त चर्चा में बना हुआ है। सुधांशु पांडे के शो छोड़ने के बाद राजन शाही का ये शो काफी विवादों में रहा है। इसी बीच 'अनुपमा' के मेकर्स को तगड़ा झटका लगा है। सुधांशु पांडे के बाद काव्या का किरदार निभाने वाली मदालसा शर्मा ने चार साल बाद इस सीरियल को अलविदा कह दिया है। अभिनेत्री ने कहा कि जब वह 2020 में शो में शामिल हुईं तो उन्हें लीड किरदार अनुपमा (रूपाली गांगुली द्वारा अभिनीत) और वनराज (सुधांशु पांडे) के साथ काम करने का मौका मिला था। टीवी एक्ट्रेस मदालसा शर्मा का कहना है कि शो में उनके किरदार के लिए अब कुछ खास बचा नहीं है।

मदालसा शर्मा ने अनुपमा को कहा अलविदा

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए, मदालसा ने साझा किया कि उनका किरदार काव्या, अनुपमा के जीवन में उथल-पुथल मचाने के लिए बना था, जिसने कहानी में सभी की लाइफ बदल दीं। उन्होंने कहा, 'काव्या को एक स्वतंत्र और मजबूत महिला के रूप में दिखाया गया था, जिसने एक शादीशुदा आदमी से प्यार करने और उसके साथ रहने की हिम्मत दिखाई थी। मेरे किरदार में जबरदस्त विकास हुआ, लेकिन पिछले एक साल में मुझे लगा कि कहानी वनराज, काव्या और अनुपमा से आगे बढ़ गई है।' मदालसा शर्मा ने 'अनुपमा' शो को छोड़ने की वजह का भी खुलासा किया है।

मदालसा शर्मा ने क्यों छोड़ा अनुपमा

'अनुपमा' शो को छोड़ने की वजह का खुलासा करते हुए मदालसा शर्मा ने बताया कि 'उनके किरदार में ज्यादा मसाला या चमक नहीं बची थी, लेकिन अगर काव्या ने पहले जैसा ग्रे किरदार निभाना जारी रखा होता तो वह शो का हिस्सा बनी रहतीं।' मदालसा ने आगे कहा, 'पिछले कुछ महीनों से, क्रिएटिव टीम मेरे किरदार के साथ कुछ अलग करने की कोशिश कर रही थी, लेकिन कुछ भी काम नहीं आया। इसलिए, (निर्माता) राजन शाही सर और मैंने आपसी सहमति से फैसला किया कि मेरे लिए आगे बढ़ना ही सबसे अच्छा है।'

मेरे दिल के हमेशा करीब रहेगा ये किरदार

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह की पत्नी मदालसा ने कहा कि उनकी मां, पति और ससुर का मानना ​​था कि अगर वह अन्य काम करना चाहती हैं और आगे बढ़ना चाहती हैं तो उन्हें आगे बढ़ जाना चाहिए। उन्होंने कहा, 'जब मेरे किरदार को सराहा और पसंद किया जा रहा था तब मैं शो छोड़ना चाहती थी। यह किरदार हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा।'