A
Hindi News मनोरंजन टीवी टीवी एक्ट्रेस के घर गूंजी किलकारी, शादी के 3 साल बाद पहले बच्चे का किया स्वागत

टीवी एक्ट्रेस के घर गूंजी किलकारी, शादी के 3 साल बाद पहले बच्चे का किया स्वागत

'कुंडली भाग्य' अभिनेत्री सना सैयद ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ खुशखबरी साझा की है। सना ने पति इमाद के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करते हुए नया पोस्ट शेयर किया है। एक्ट्रेस ने अभी तक बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है।

sana sayyad- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सना सैयद के घर जन्मीं बेटी

कुछ दिनों पहले, सना सैयद ने अपने मैटरनिटी शूट से क्यूट बेबी बंप तस्वीरें शेयर करके अपनी पहली प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। 'कुंडली भाग्य' की मशहूर अभिनेत्री ने अब एक और खुशखबरी अपने फैंस के साथ शेयर की है। सना सैयद ने पति इमाद के साथ सोशल मीडिया पर एक प्यारा पोस्टर शेयर करते हुए बताया कि उनके घर बेटी ने जन्म लिया है। शादी के 3 साल बाद कपल ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। ये खबर सामने आने के बाद से इंडस्ट्री के लोग और दोस्त उन्हें बधाई दे रहे हैं।

टीवी एक्ट्रेस बनीं पहली बार मां

सना सैयद ने लिखा, 'बेबी गर्ल का स्वागत है। 9.10.2024 सना और इमाद।' इस पोस्ट को देख कोई भी अंदाज लगा सकता है कि कपल शादी के 3 साल बाद अपने पहले बच्चा का स्वागत करने के लिए कितने एक्साइटेड थे। वहीं सना सैयद ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा भी सोशल मीडिया पर अपने पति के साथ कई तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें उनका बेबी बंप दिखाई दे रहा था। अभिनेत्री ने व्हाइट स्वेटर और ब्लू डेनिम पहने हुए तस्वीरें पोस्ट कीं, जबकि एक और पोस्ट में उन्होंने ब्लैककलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहने देखा गया।

Image Source : Instagramसना सैयद ने बेटी को दिया जन्म

सना सैयद के बाद ये एक्ट्रेस बनेंगी

टीवी एक्ट्रेस सना सैयद ने अपनी प्रेग्नेंसी के कारण 'कुंडली भाग्य' छोड़ा है। हालांकि उन्होंने इस खबर को छुपाने की कोशिश की थी, लेकिन यह खबर लीक हो गई और जंगल में आग की तरह फैल गई। सना ने प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर चुप्पी बनाए रखी और सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहीं, जबकि सभी लोग उनकी आधिकारिक घोषणा का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। 'कुंडली भाग्य' में पालकी के रूप में सना सैयद की जगह अद्रिजा रॉय नजर आ रही हैं। दिलचस्प बात यह है कि शो में प्रीता का किरदार निभाने वाली श्रद्धा आर्या भी गर्भवती हैं और जल्द ही मां बनने वाली हैं। हाल ही में उनकी गोद भराई की रस्म हुई।