A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'खतरों के ख‍िलाड़ी' के विनर रह चुके हैं ये 13 सिलेब्रिटीज, कभी ट्रॉफी के लिए दिखाया था दमखम

'खतरों के ख‍िलाड़ी' के विनर रह चुके हैं ये 13 सिलेब्रिटीज, कभी ट्रॉफी के लिए दिखाया था दमखम

टीवी का पॉपुलर स्टंट बेस्ड शो 'खतरों के खिलाड़ी' एक बार फिर चर्चा में बना हुआ है। रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' के विनर का नाम जानने के लिए दर्शकों लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन इसके पिछले 13 सीजन के ये सिलेब्रिटीज विनर रह चुके हैं। यहां देखें पूरी लिस्ट...

खतरों के ख‍िलाड़ी विनर- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM खतरों के ख‍िलाड़ी विनर

'खतरों के खिलाड़ी 14' अपने ग्रैंड फिनाले से सर्फ एक दिन दूर है। रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किया जाने वाले फेमस रियलिटी टीवी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 के विनर के नाम से इस 28 सितंबार को पर्दा उठाने वाला है। रोहित शेट्टी के शो की शूटिंग इस साउथ अफ्रीका के केप टाउन में नहीं बल्कि रोमानिया में हुई है। ऑडियंस के बीच शो इस सीजन के विनर को लेकर काफी एक्ससिटेमेंट देखने को मिल रही है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इसके पिछले 13 सीजन में कौन-कौन विजेता रहा चुका है, जिन्होंने अपनी जान की बाजी लगाकर 'खतरों के ख‍िलाड़ी' की ट्रॉफी अपने नाम की। KKK14 के विजेता के पहले सीजन 1 के विनर नेत्रा रघुरामन से लेकर सीजन 13 के विनर डिनो जेम्स तक सभी के नाम यहां देखें।

  • नेत्रा रघुरामन-

साल 2008 में शुरु हुए 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 1 की वनर नेत्रा रघुरामन और उर्वशी शर्मा रनरअप थीं। ये सीजन जीतने पर उन्हें 50 लाख रुपए बतौर प्राइज मनी मिले थे। ये सीजन अक्षय कुमार ने होस्ट किया था।

  • अनुष्का मनचंदा-

'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 2 की विनर रहीं अनुष्का मनचंदा विनर और जेसी रंधावा रनर अप रही थीं। इस सीजन को भी बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने होस्ट किया था।

  • शब्बीर आहलुवालिया-

'खतरों के खिलाड़ी 3' के विनर शब्बीर आहलुवालिया और रित्विक भट्टाचार्या रनर अप थे। साल 2010 में आया यह सीजन ब्राजील में शूट हुआ था। ये सीजन प्रियंका चोपड़ा ने होस्ट किया था।

  • आरती छाबड़िया-

'खतरों के खिलाड़ी 4' की विनर आरती छाबड़िया और रनर अप मौली दवे रहीं। इस सीजन से अक्षय कुमार ने वापसी की। 

  • रजनीश दुग्गल-

'खतरों के खिलाड़ी 5' के विनर रजनीश दुग्गल बने और गुरमीत चौधरी रनरअप थे। 2014 में आए इस सीजन को रोहित शेट्टी ने साउथ अफ्रीका में शूट किया।

  • आशीष चौधरी-

'खतरों के खिलाड़ी 6' में आशीष चौधरी विनर और मेयांग चैंग रनरअप बने।

  • सिद्धार्थ शुक्ला-

'खतरों के खिलाड़ी 7' में सिद्धार्थ शुक्ला विनर और सना सईद रनरअप रहीं। 2016 में आए इस सीजन को भी रोहित शेट्टी ने अरेजेंटीना में शूट किया।

  • शांतनु माहेश्वरी-

'खतरों के खिलाड़ी 8' में शांतनु माहेश्वरी विनर और हिना खान रनरअप रह थी। 2017 में आए इस सीजन को रोहित शेट्टी ने स्पेन में शूट किया।

  • पुनीत पाठक-

'खतरों के खिलाड़ी 9'  में पुनीत पाठक विनर बने थे और उदित नारायण रनरअप रहे। इस सीजन को भी रोहित शेट्टी ने ही शूट किया था।

  • करिश्मा तन्ना-

'खतरों के खिलाड़ी 10' की विनर करिश्मा तन्ना रहीं और करण पटेल रनरअप थे। 2019 में आए इस सीजन को रोहित शेट्टी ने बुल्गारिया में शूट किया।

  • अर्जुन बिजलानी-

'खतरों के खिलाड़ी 11' के विनर अर्जुन बिजलानी थे, लेकिन दिव्यांका त्रिपाठी रनरअप बन छा गई थीं। इस सीजन को रोहित शेट्टी ने केप टाउन में शूट किया।

  • निया शर्मा-

खतरों के ख‍िलाड़ी सीजन 12 काफी मजेदार था। 'खतरों के ख‍िलाड़ी- मेड इन इंडिया' का खिताब निया शर्मा ने जीता था। 

  • डिनो जेम्स-

'खतरों के खिलाड़ी सीजन 13' की ट्रॉफी डिनो जेम्स से अपने नाम की है। विनर ट्रॉफी के साथ उन्होंने 20 लाख की प्राइज मनी और एक चमचमाती कार अपने नाम की है।