A
Hindi News मनोरंजन टीवी हवा में लटकी 'अंगूरी भाभी' को लगा करंट तो निकल पड़ी चीख, हाल देख बेहाल हुए रोहित शेट्टी, देखें वीडियो

हवा में लटकी 'अंगूरी भाभी' को लगा करंट तो निकल पड़ी चीख, हाल देख बेहाल हुए रोहित शेट्टी, देखें वीडियो

टीवी सीरियल्स से लेकर बिग बॉस 11 और झलक दिखला जा जैसे रियेलिटी शोज में काम कर चुकीं शिल्पा शिंदे अब एक बार फिर सुर्खियों में हैं। डांस और एक्टिंग का जलवा बिखेरने के बाद अब शिल्पा रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' में खतरों से खेलती नजर आ रही हैं।

Shilpa Shinde- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM स्टंट करते-करते शिल्पा शिंदे की हालत हुई खराब!

स्टंट बेस्ट रियेलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' दर्शकों के पसंदीदा रियेलिटी शोज में से एक है, जिसे सालों से हिंदी सिनेमा के जाने-माने निर्देशक रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं। इस शो के हर सीजन में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार शामिल होते हैं, जो कभी हेलीकॉप्टर से छलांग लगाते नजर आते हैं तो कभी हवा में लटककर मुश्किल टास्क को पूरा करने की कोशिश करते हैं। शो में अपनी जगह बनाए रखने के लिए इन सेलेब्स को कभी गहरे पानी में छलांग लगाना पड़ता है तो कभी खूंखार जानवरों के बीच स्टंट परफॉर्म करना पड़ता है।

खतरों के खिलाड़ी 14 में अंगूरी भाभी का जलवा

अब 13 हिट सीजन्स के बाद आखिरकार खतरों के खिलाड़ी 14 का भी आगाज हो गया है, जिसमें आशीष मेहरोत्रा, निमृत कौर अहलूवालिया, अभिषेक कुमार, करणवीर मेहरा, अदिति शर्मा, आसिम रियाज और शिल्पा शिंदे जैसे कलाकारों ने एंट्री ली है। जी हां, सबकी चहेती अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे ने भी रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रियेलिटी शो में हिस्सा लिया है और खतरनाक स्टंट कर रही हैं।

डर के मारे शिल्पा की निकली चीख

इस बीच हाल ही में शो से एक नया प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें शिल्पा शिंदे हवा में लटककर एक खतरनाक स्टंट परफॉर्म करती नजर आ रही हैं। इससे पहले शिल्पा ने मधुमक्खियों के साथ पहला स्टंट किया था और ये स्टंट उन्होंने बखूबी परफॉर्म किया। लेकिन, प्रोमो देखने से पता चलता है कि दूसरा स्टंट परफॉर्म करने में जहां उनके पसीने छूट गए तो वहीं शो के बाकी के कंटेस्टेंट्स और होस्ट रोहित शेट्टी की हंसी छूट गई।

शिल्पा को देख लोटपोट हुए रोहित शेट्टी

दरअसल, हाल ही में खतरों के खिलाड़ी के नए एपिसोड का जो प्रोमो जारी किया गया है, उसमे शिल्पा शिंदे हवा में लटकी हैं और डर के मारे चीख रही हैं। इस स्टंट में उन्हें इलेक्ट्रिक शॉक भी दिया जा रहा है, जिसके चलते वह अजीब सी भाषा में चिल्लाए जा रही हैं। शिल्पा को यूं चिल्लाता देख बाकी के कंटेस्टेंट्स और रोहित शेट्टी हंसने लग जाते हैं। लंबे समय बाद स्क्रीन पर लौटीं शिल्पा को उनके फैंस काफी मिस कर रहे थे। फैंस को उनकी कॉमिक साइड काफी पसंद है, ऐसे में शिल्पा भी फैंस को बिलकुल निराश नहीं कर रही हैं और खतरनाक स्टंट परफॉर्म करते हुए भी दर्शकों को हंसाने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं।