A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'खतरों के खिलाड़ी 14' में शालीन भनोट बने ज्योतिषी, कंटेस्टेंट्स का चेहरा देख बताया भविष्य

'खतरों के खिलाड़ी 14' में शालीन भनोट बने ज्योतिषी, कंटेस्टेंट्स का चेहरा देख बताया भविष्य

'खतरों के खिलाड़ी 14' इन दिनों कई विवादों के चलते सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है। इस बीच अब रोहित शेट्टी के शो से शालीन भनोट का ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें कंटेस्टेंट्स का चेहरा देख भविष्यवाणी करते देखा जा सकता है।

Shalin Bhanot- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM शालीन भनोट बने जोतिष

'खतरों के खिलाड़ी 14' के कंटेस्टेंट्स की वजह से हो रहे विवादों के चलते ये शो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बना हुआ है। रोहित शेट्टी का मोस्ट पॉपुलर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो इस बार केप टाउन नहीं बल्कि रोमानिया में शूट किया गया है। इतना ही नहीं शो में 80%  स्टंट नए देखने को मिल रहे है जो बहुत ही खतरनाक हैं। वहीं 'खतरों के खिलाड़ी 14' विवादों के बीच अब शालीन भनोट का एक मजेदार वीडियो सामने आया है, जिसमें वह जोतिष बने हुए हैं। इस वीडियो को देख आप हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे।

शालीन भनोट ने की भविष्यवाणी 

'खतरों के खिलाड़ी 14' के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर शो का नया फनी प्रोमो शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस प्रोमो में आप शालीन भनोट को जोतिष बन रोहित शेट्टी के सामने कंटेस्टेंट्स का चेहरा देख भविष्यवाणी करते देख सकते हैं। वहीं शालीन की बाते सुन मशहूर फिल्म मेकर रोहित शेट्टी और कंटेस्टेंट्स को ठहाके लगाते हुए देख सकते हैं। टीवी एक्टर शालीन भनोट का ये फनी वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। उन्हें अभिषेक कुमार, कृष्णा श्रॉफ और निमृत कौर अहलूवालिया का भविष्य बताते हुए देखा जा सकता है।

जोतिष बने शालीन भनोट

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि रोहित शेट्टी शालीन भनोट को कंटेस्टेंट्स का चेहरा देख भविष्य बताने के लिए कहते हैं। शालीन कहते हैं कि, 'सबसे पहले मेरे छोटे भाई अभिषेक कुमार के बारे में बात करते हैं, इसका लगता है इस कन्या योग हिला हुआ है... इसकी राशी में ऐसा है कि इसको सिर्फ नैनसुख मिलेगा।' वहीं, निमृत कौर के लिए कहा, 'बहुत खूबसूरत... मतलब इनका भविष्य बहुत ही खूबसूरत है।' इतना ही नहीं उन्होंने कृष्णा श्रॉफ को लेकर कहा कि, 'मेरा आपकी कृपा से सब काम हो रहा है। करती हो तुम कृष्णा, मेरा नाम हो रहा है।'

खतरों के खिलाड़ी 14 के कंटेस्टेंट्स

रोहित शेट्टी के शो में अब अभिषेक कुमार, शालीन भनोट, सुमोना चक्रवर्ती, गश्मीर महाजनी, करण वीर मेहरा, कृष्णा श्रॉफ, केदार आशीष मेहरोत्रा, निमृत कौर अहलूवालिया, नियति फतनानी और अदिति शर्मा के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलने वाली है।