A
Hindi News मनोरंजन टीवी Khatron Ke Khiladi 14 में चलती ट्रेन पर किया खतरनाक स्टंट, जीतने के लिए लगा दी जान की बाजी

Khatron Ke Khiladi 14 में चलती ट्रेन पर किया खतरनाक स्टंट, जीतने के लिए लगा दी जान की बाजी

'खतरों के खिलाड़ी 14' का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसमें निर्मित कौर अहलूवालिया और शालीन भनोट चलती ट्रेन पर स्टंट करते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में रोहित शेट्टी उन्हें मोटिवेट करते नजर आ रहे हैं।

Khatron Ke Khiladi 14- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM खतरों के खिलाड़ी 14

मोस्ट पॉपुलर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' का एक नया वीडियो शेयर होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। सभी लोग इस वीडियो के बारे में चर्चा करते नजर आ रहे हैं, जिसमें निर्मित कौर अहलूवालिया और शालीन भनोट ट्रेन पर खतरनाक स्टंट करते नजर आ रहे हैं तो वहीं शो के होस्ट और एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी उनके हर मूव्स पर नजर रखे हुए दिखाई दे रहे हैं। 'खतरों के खिलाड़ी' के सीजन 14 के इस खतरनाक ट्रेन स्टंट ने सभी के होश उड़ा दिए हैं। क्या आपने ये लेटेस्ट वीडियो देखा है? 'खतरों के खिलाड़ी 14' कलर्स टीवी पर प्रसारित होगा और जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगा।

निर्मित कौर-शालीन भनोट ने लगाई जान की बाजी

'खतरों के खिलाड़ी 14' का नया प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसने दर्शकों के बीच हलचल मचा दी है। इस वीडियो में आप एक चलती हुई ट्रेन पर निर्मित कौर अहलूवालिया और शालीन भनोट को साथ में खरतनाक स्टंट करते दिखाया गया है। वहीं इस वीडियो में एक्ट्रेस निर्मित कौर को ट्रेन पर लगी नेट के सहारे चीखते चिल्लाते हुए टास्क को जीतने के लिए जान की बाजी लगाते हुए देखा जा सकता है। वहीं रोहित शेट्टी को निर्मित कौर और शालीन भनोट को मोटिवेट करते देखा जा सकता है।

खतरों के खिलाड़ी 14 का सबसे खतरनाक स्टंट

रोहित शेट्टी का मोस्ट पॉपुलर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' के शुरू होने से पहले ही खतरनाक स्टंट और टास्क के प्रोमो देखने को मिल रहे हैं, जिन्हें देख आपकी सांसें रुक जाएगी। सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वो खतरों के खिलाड़ी के आने सीजन 14 के सबसे ज्यादा खतरनाक स्टंट में से एक है, जिसकी झलक देख ही आपके होश उड़ जाएंगे। वहीं इस वीडियो को कलर्स टीवी ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, 'ट्रेन की पटरी पर अपना जिगर रखकर करने चली है निमृत कौर अहलूवालिया खतरे का सामना। देखिए #KhatronKeKhiladi14, जल्दी ही, सिर्फ #Colors और @officialjiocinema पर।'

रोमानिया से भारत आए कंटेस्टेंट्स

भारत का मोस्ट अवेटेड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' जिसे फेमस फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं, जल्द ही उसका प्रीमियर टीवी और ओटीटी पर होने वाला है। इस नए सीजन की शूटिंग हाल ही में रोमानिया में खत्म हुई है और कंटेस्टेंट्स भी भारत लौट आए हैं।