A
Hindi News मनोरंजन टीवी खतरों के खिलाड़ी 14 ग्रैंड फिनाले में आलिया भट्ट सिंघम बन करेंगी धांसू एंट्री, टॉप 5 फाइनलिस्ट में होगा महामुकाबला

खतरों के खिलाड़ी 14 ग्रैंड फिनाले में आलिया भट्ट सिंघम बन करेंगी धांसू एंट्री, टॉप 5 फाइनलिस्ट में होगा महामुकाबला

'खतरों के खिलाड़ी 14' के ग्रैंड फिनाले पर आलिया भट्ट अपनी फिल्म 'जिगर' का प्रमोशन करती नजर आएंगी। चैनल की ओर से शिल्पा शिंदे के साथ एक्ट्रेस की बातचीत का एक प्रोमो भी सामने आ चुका है, जिसमें आलिया भट्ट सिंघम बन एंट्री करती हैं।

Alia Bhatt- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM खतरों के खिलाड़ी 14 फिनाले में पहुंचीं आलिया भट्ट

खतरनाक स्टंट के लिए मशहूर 'खतरों के खिलाड़ी 14' अपने फिनाले से बस कुछ ही दिन दूर है। रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किया जाने वाला यह शो जल्द ही खत्म होने वाला है। इस सीजन में आलिया भट्ट और वेदांग रैना अपनी फिल्म 'जिगरा' को प्रमोट करने के लिए शो के ग्रैंड फिनाले में नजर आएंगे। 'खतरों के खिलाड़ी 14' इस साल के सबसे चर्चित शो में से एक रहा है। प्रतियोगियों के बीच खतरनाक लड़ाई से लेकर आसिम रियाज की रोहित शेट्टी से बहसबाजी तक, इस साल यह शो विवादों की वजह से सोशल मीडिया और दर्शकों के बीच काफी चर्चा में रहा है। भले ही यह टीआरपी चार्ट में जगह नहीं बना पाया, लेकिन इस बार काफी कुछ देखने को मिला था।

आलिया भट्ट ने शिल्पा शिंदे की लगाई क्लास

टीवी के पॉपुलर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' फिनाले में आलिया भट्ट अपने को स्टार वेदांग रैना के साथ अपनी फिल्म का प्रमोशन करती नजर आएंगी। चैनल द्वारा शेयर किए गए ऐसे ही एक प्रोमो में आलिया पुलिस के अवतार में शिल्पा शिंदे को मजाक में सबक सिखाती नजर आ रही हैं। शिल्पा को 'सॉरी' कहते हुए देखा जा सकता है, जबकि आलिया उनकी गोद में बैठ जाती हैं और उनसे पूछती हैं 'बाबू जी घर पर हैं?' इस पर जवाब देते हुए, अभिनेत्री कहती हैं, 'गलत पकड़े हैं।'

खतरों के खिलाड़ी 14 के फाइनलिस्ट

जिन्हें नहीं पता उन्हें बता दें कि शिल्पा मशहूर 'भाभी जी घर पर हैं' का हिस्सा थीं और शो से उनके बाहर होने से कई विवाद हुए थे। खतरों के खिलाड़ी के सीजन 14 के फिनाले में शालीन भनोट, अभिषेक कुमार, कृष्णा श्रॉफ और करणवीर मेहरा शो के टॉप 4 फाइनलिस्ट होंगे। इस सीजन में शो ने तब सुर्खियां बटोरीं जब असीम रियाज और अभिषेक कुमार के बीच तीखी नोकझोंक हुई, जिसके कारण असीम का रोहित शेट्टी से भी झगड़ा हुआ। असीम को आखिरकार उनके व्यवहार के कारण शो से बाहर कर दिया गया। वहीं 'खतरों के खिलाड़ी 14' के बीते एपिसोड में निमृत कौर अहलूवालिया, नियति फतनानी और सुमोना चक्रवर्ती बाहर हो गईं।