A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'खतरों के खिलाड़ी 14' में बंद कमरे में कंटेस्टेंट्स का हुआ बुरा हाल, रोहित शेट्टी के इस स्टंट ने बजाई बैंड

'खतरों के खिलाड़ी 14' में बंद कमरे में कंटेस्टेंट्स का हुआ बुरा हाल, रोहित शेट्टी के इस स्टंट ने बजाई बैंड

'खतरों के खिलाड़ी 14' इन दिनों अपने कंटेस्टेंट्स और स्टंट के कारण सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है। इस बीच रोहित शेट्टी के शो का एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें खिलाड़ी बंद कमरे में दिखाई दे रहे हैं।

Khatron Ke Khiladi 14- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM खतरों के खिलाड़ी 14

रोहित शेट्टी का मोस्ट पॉपुलर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' शुरू होते ही सोशल मीडिया और टीआरपी लिस्ट में छा गया है। इस शो में आए दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है। इस बार 'खतरों के खिलाड़ी' में कई नए स्टंट और टास्क देखने को मिल रहे हैं, लेकिन इन सब के बीच इंटरनेट पर एक हैरान कर देना वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में कंटेस्टेंट्स एक बंद कमरे में साथ दिखाई दे रहे हैं और रोहित शेट्टी उन पर नजर रखे हुए हैं। इस खरतनाक स्टंट में कंटेस्टेंट्स का हाल बेहाल होता दिखाई दे रहा है।

बंद कमरे में कंटेस्टेंट्स का हुआ बुरा हाल

स्टंट बेस्ड शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' पहले एपिसोड से ही लोगों के बीच चर्चा में बना हुआ है। पहले आसिम रियाज की सेट पर भयंकर लड़ाई के कारण उन्हें शो से बाहर कर दिया। इसके बाद शिल्पा शिंदे और आशीष मेहरोत्रा की जुबानी जंग ने सभी का ध्यान शो की ओर खींचा। वहीं इस बार शो अपने सबसे खतरनाक स्टंट में से एक 'रूम गैस' की वजह से खूब लाइमलाइट में बना हुआ है। बता दें कि इस स्टंट के दौरान कंटेस्टेंट्स को एक बंद कमरे में बैठते हैं जहां नाइट्रोजन गैस होती है और जो इस स्टंट में आखिरी तक टिकता है वो विनर होता है। ये स्टंट 5-10 मिनट तक का होता है। वहीं वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे इस स्टंट को जीतने के लिए कंटेस्टेंट्स आखिरी सांस तक कोशिश करते हैं।

रोहित शेट्टी के इस स्टंट ने कंटेस्टेंट्स की बजाई बैंड

'खतरों के खिलाड़ी 14' के इस नए प्रोमो में जैसा कि आप देख सकते हैं कि रोहित शेट्टी सभी कंटेस्टेंट्स को एक साथ एक कमरे में जाने को कहते हैं। वहां जाने के कुछ देर बाद शालीन भनोट और अभिषेक कुमार उस कमरे से बाहर निकलते हुए दिखाई देते हैं तो वहीं नियति फतनानी, करण वीर मेहरा, गश्मीर महाजनी, आशीष मेहरोत्रा, निमृत कौर अहलूवालिया, अदिति शर्मा, सुमोना चक्रवर्ती और कृष्णा श्रॉफ इस स्टंट को पूरा करने के लिए जद्दोजहद करते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। वीडियो में कुछ कंटेस्टेंट्स सांस भी बड़ी मुश्किल से ले पा रहे हैं।