A
Hindi News मनोरंजन टीवी Khatron Ke Khiladi 14 में खतरों से खेलने के पहले धमाचौकड़ी मचाते दिखे कंटेस्टेंट्स, देखें वीडियो

Khatron Ke Khiladi 14 में खतरों से खेलने के पहले धमाचौकड़ी मचाते दिखे कंटेस्टेंट्स, देखें वीडियो

'खतरों के खिलाड़ी 14' के कंटेस्टेंट्स की कुछ फनी वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिसमें शालीन भनोट को अभिषेक कुमार और आसिम रियाज के साथ मस्ती करते देखा जा सकता है। रोहित शेट्टी के शो में पहुंचते ही कंटेस्टेंट्स ने मस्ती करना शुरू कर दिया है।

Khatron Ke Khiladi 14 contestants laughter video viral - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM खतरों के खिलाड़ी 14

टीवी का मोस्ट पॉपुलर स्टंट बेस्ड शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' इस बार अपने टास्क और स्टंट नहीं बल्कि कंटेस्टेंट्स को लेकर जबरदस्त चर्चा में बना हुआ है। इस शो में बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स भी नजर आने वाले हैं। रोहित शेट्टी के शो में इस बार डर के आगे जीत नहीं उलटा और भी ज्यादा खतरा देखने को मिलने वाला है। इस बीच अब शालीन भनोट, अभिषेक कुमार और आसिम रियाज की एक फनी वीडियो सामने आई है, जिससे देख आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी। सोशल मीडिया पर इनका ये मजेदार वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

मस्ती करते दिखे KKK 14 के कंटेस्टेंट्स

'खतरों के खिलाड़ी 14' हर बार की तरह इस बार भी बहुत ही खतरनाक होने वाला है, लेकिन इस बार शो में कई तरह के नए-नए टास्क देखने को मिलने वाले हैं। इन स्टंट को देखकर आपके भी पसीने छुट जाएंगे। वहीं कंटेस्टेंट्स को शूटिंग पर पहुंचते ही धमाचौकड़ी करते देखा गया। रोहित शेट्टी के शो के शुरू होने से पहले एक वीडियो सामने आया है जो शालीन भनोट ने शेयर किया है। इस वीडियो में शालीन भनोट को अभिषेक कुमार और आसिम रियाज के साथ मस्ती और बातचीत करते देखा जा सकता है।

खतरों के खिलाड़ी 14 की टीआरपी

रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' के शुरू होने का लोग लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। अब जल्द ही ये शो टीआरपी लिस्ट में धूम मचाने के लिए तैयार है। टीवी का स्टंट रियलिटी शो एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपने कंटेस्टेंट्स और खतरनाक टास्क की वजह से सुर्खियों में छाने वाला है। बता दें कि अभी तक 'खतरों के खिलाड़ी 14' के प्रीमियर की तारीख के बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

खतरों के खिलाड़ी 14 के कंटेस्टेंट्स

अदिति शर्मा, करण वीर मेहरा, नियति फतनानी, अभिषेक कुमार, समर्थ जुरेल, सुमोना चक्रवर्ती, शिल्पा शिंदे, गशमीर महाजनी, केदार आशीष मेहरोत्रा, शालीन भनोट, आसिम रियाज और कृष्णा श्रॉफ इस बार 'खतरों के खिलाड़ी 14' में एक-दूसरे को जबरदस्त टक्कर देते दिखाई देने वाले हैं।