A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'खतरों के खिलाड़ी 14' में रोहित शेट्टी ने इस कंटेस्टेंट का किया भांडाफोड़, खिलाड़ियों के बीच हुई जुबानी जंग

'खतरों के खिलाड़ी 14' में रोहित शेट्टी ने इस कंटेस्टेंट का किया भांडाफोड़, खिलाड़ियों के बीच हुई जुबानी जंग

'खतरों के खिलाड़ी 14' में रोहित शेट्टी ने शालीन भनोट का अली चेहरा सबको दिखाया है और उनके बारे में हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। इसके बाद निमृत कौर और शालीन भनोट के बीच खतरनाक लड़ाई देखने को मिली। वहीं शो में शिल्पा शिंदे की वाइल्डकार्ड एंट्री भी हो गई है।

Khatron Ke Khiladi 14- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM 'खतरों के खिलाड़ी 14' महायुध्द

'खतरों के खिलाड़ी 14' को इस बार कंटेस्टेंट्स ने बिग बॉस का घर समझ लिया है जहां आए दिन किसी न किसी बात को लेकर जुबानी जंग या फिर मारपीट होती रहती हैं। रोहित शेट्टी का पॉपुलर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो में एक बार फिर से विवाद देखने को मिला है। इस बार खुद उन्होंने खुद कुछ कंटेस्टेंट्स के बारे में हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं। आसिम रियाज और होस्ट रोहित शेट्टी के बीच तीखी नोकझोंक के बाद अब शालीन भनोट और निमृत कौर अहलूवालिया के बीच खतरनाक लड़ाई देखने को मिली है, जिसके बाद शालीन भनोट शो छोड़ने की बात भी कहते नजर आए हैं।

शालीन भनोट का हुआ भांडाफोड़

अपकमिंग एपिसोड के नए प्रोमो में दर्शकों को शालीन भनोट और निमृत कौर अहलूवालिया के बीच स्टंट को लेकर होने वाले विवाद के बारे में पता चलेगा। जब रोहित शेट्टी शालीन भनोट की ऑफ स्क्रीन हैरान कर देने वाली बातचीत का खुलासा करते हैं, जिसमें शालीन, निमृत के कैप्टेंसी की आलोचना करते हैं। शालीन को यह कहते हुए सुना गया,'मैंने निमृत से घटिया कप्तान नहीं देखा। उसने बिग बॉस के दौरान भी ऐसा ही किया था... इतना खराब खेला कि सलमान खान सर ने भी उसे यही कहा था।'

शालीन भनोट ने निमृत कौर को कहा घटिया कैप्टन

निमृत कौर अहलूवालिया ये सब सुन बहुत बुरा लगता है और वो रोती दिखाई देती हैं। उन्होंने शालीन से इस बारे में बात की, जिसके बाद सेट पर दोनों की बहस हो गई। इस दौरान शालीन ने भी गुस्सा में कहा, 'मैं राष्ट्रीय टेलीविजन पर एक मूर्ख की तरह दिख रहा हूं। मैं शो से बाहर होना चाहता हूं, सर।' सोशल मीडिया पर यूजर्स के बीच सबसे बड़ा सवाल अब ये बना हुआ है कि क्या शालीन भनोट शो छोड़ देंगे? अपकमिंग एपिसोड में क्या होता है? ये जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

शिल्पा शिंदे की हुई वाइल्डकार्ड एंट्री

'खतरों के खिलाड़ी 14' के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक और नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें वाइल्डकार्ड एंट्री को लेकर अपडेट दी गई है। बता दें कि शिल्पा शिंदे ने बतौर वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट एंट्री ली है।