A
Hindi News मनोरंजन टीवी वनराज-काव्या के बाद और भी स्टार छोड़ेंगे 'अनुपमा' का साथ, मदालसा ने किया चौंकाने वाला खुलासा

वनराज-काव्या के बाद और भी स्टार छोड़ेंगे 'अनुपमा' का साथ, मदालसा ने किया चौंकाने वाला खुलासा

रुपाली गांगुली स्टारर 'अनुपमा' को पिछले कुछ दिनों में कई सितारों ने अलविदा कह दिया। पिछले दिनों तो शो को दो बड़े कलाकारों ने टाटा बाय-बाय कह दिया। अब चर्चा है कि शो को और भी कई कलाकार अलविदा कहने वाले हैं। इस पर अब मदालसा शर्मा ने भी रिएक्ट किया है।

madalsa sharma- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अनुपमा में काव्या का किरदार निभा रही थीं मदालसा शर्मा

रुपाली गांगुली स्टारर 'अनुपमा' की स्टारकास्ट में पिछले कुछ दिनों में कई फेर-बदल देखने को मिले। शो को हाल ही में दो बड़े किरदारों ने अलविदा कह दिया। पहले वनराज का किरदार निभाने वाले सुधांशु पांडे ने ये शो छोड़ दिया और फिर सीरियल में काव्या के किरदार से सुर्खियां बटोरने वाली मदालसा शर्मा ने भी इसे अलविदा कह दिया। इन दोनों कलाकारों के अचानक शो छोड़ने से दर्शकों को बड़ा झटका लगा है। दूसरी तरफ ऐसी भी चर्चाएं हैं कि रुपाली गांगुली की शो में एक-दो नहीं 15 लीप आने वाले हैं। इस बीच अनुपमा में काव्या का किरदार निभाने वाली मदालसा शर्मा ने शो को लेकर कई अहम खुलासे किए हैं।

अभी और भी लोग छोड़ेंगे अनुपमा- मदालसा शर्मा

मदालसा शर्मा ने 'सास-बहू और बेटियां' से बात करते हुए शो छोड़ने की अपनी वजह का खुलासा किया। अभिनेत्री ने बताया कि अनुपमा में उनके किरदार में कुछ नहीं बचा था, इसलिए उन्होंने मेकर्स के साथ बैठकर ये शो छोड़ने का फैसला किया। साथ ही मदालसा ने शो में आने वाले 15 लीप के बारे में भी बात की और इन खबरों को कन्फर्म किया। साथ ही उन्होंने ये भी दावा किया कि उनके और सुधांशु पांडे के बाद अभी कई और कलाकार ये शो छोड़ने वाले हैं।

अनुपमा में लीप को लेकर क्या बोलीं मदालसा?

मदालसा शर्मा ने शो में आने वाले 15 लीप के बारे में बात करते हुए कहा- 'आपने सुना ही होगा। मुझे लगता है कि अभी तो और भी लोग शो से बाहर निकलेंगे।' वहीं लीप के बाद शो की कहानी क्या होगी, इसके बारे में बात करते हुए मदालसा ने कहा- 'मैं इस बारे में कोई कमेंट नहीं कर सकती। मैं ये जरूर कह सकती हूं कि दर्शक काव्या, अनुपमा और वनराज के एंगल को जरूर मिस करेंगे।' शो छोड़ने के अपने फैसले के बारे में बात करते हुए मदालसा ने कहा- 'मैंने ये फैसला किसी के प्रभाव में आकर नहीं लिया। कुछ परिस्थितियां ऐसी बन गईं कि सुधांशु के शो छोड़ने के अनाउंसमेंट के दो-तीन दिन बाद ही मुझे ये शो छोड़ना पड़ा। शो में बहुत से ट्रैक चल रहे हैं। मैंने मेकर्स से मेरे किरदार को पहले की तरह करने के लिए कहा, लेकिन बात नहीं बनी और फिर मुझे शो छोड़ना पड़ा।'

चार साल बाद मदालसा ने छोड़ा अनुपमा

इसी के साथ मदालसा ने इस ओर भी इशारा किया कि वह जल्दी ही किसी नए शो में या किसी रियेलिटी शो में हिस्सा ले सकती हैं। बता दें, मदालसा शर्मा अनुपमा के उन कलाकारों में से हैं जो पहले ही दिन से इस शो से जुड़ी हुई हैं। वह शो में अनुपमा के पहले पति वनराज शाह की दूसरी पत्नी काव्या का किरदार निभा रही थीं। उनका किरदार दर्शकों के बीच काफी पसंद भी किया गया। लेकिन, अब चार साल मदालसा शर्मा ने इस शो को अलविदा कह दिया है। इससे पहले शो में वनराज शाह का किरदार निभाने वाले सुधांशु पांडे ने अचानक ही इंस्टाग्राम पर शो छोड़ने के अपने फैसले के बारे में फैंस को बताया था।