A
Hindi News मनोरंजन टीवी KBC 16 की पहली करोड़पति बनेंगी ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित नरेशी? 15वें सवाल पर पहुंचने वाली पहली कंटेस्टेंट

KBC 16 की पहली करोड़पति बनेंगी ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित नरेशी? 15वें सवाल पर पहुंचने वाली पहली कंटेस्टेंट

अमिताभ बच्चन होस्टेड क्विज रियेलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16' पहले एपिसोड से ही सुर्खियों में है। इस सीजन में शामिल हुए कई कंटेस्टेंट देश के ग्रामीण क्षेत्र से हैं। अब शो की एक कंटेस्टेंट के काफी चर्चे हैं, जो 15वें सवाल पर पहुंचने वाली सीजन की पहली कंटेस्टेंट बन गई हैं।

KBC 16- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM नरेशी बनीं 15वें सवाल पर पहुंचने वाली KBC16 की पहली कंटेस्टेंट

कौन बनेगा करोड़पति 16 की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है। 12 अगस्त को शो के इस सीजन का प्रीमियर हुआ, जिसे एक बार फिर मेगास्टार अमिताभ बच्चन होस्ट कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जा रहे शो का 16वां सीजन लगातार सुर्खियों में है और अब प्रीमियर के कुछ ही दिनों में केबीसी 16 को वो पहली कंटेस्टेंट भी मिल गई है जो करोड़पति बनने से महज 1 सवाल दूर है। जी हां, ये कंटेस्टेंट हैं राजस्थान की नरेशी मीणा, जो कि 15वें सवाल यानी 1 करोड़ के सवाल तक पहुंच गई हैं। अगर नरेशी कौन बनेगा करोड़पति 16 के 15वें सवाल का जवाब दे पाती हैं तो वह इस सीजन की पहली करोड़पति बन जाएंगी।

क्या 15वें सवाल का सही जवाब दे पाएंगी नरेशी?

हालांकि, देखना ये है कि वह इस सवाल का सही जवाब दे सकेंगी या फिर वह इस सवाल को क्विट कर देंगी। इसका पता तो एपिसोड के टेलीकास्ट होने पर ही चल पायेगा, लेकिन जब से मेकर्स की ओर से नरेशी का यह प्रोमो रिलीज किया गया है दर्शकों का उत्साह बढ़ गया है। शो के लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया है कि नरेशी 15वें सवाल पर पहुंच गई हैं और 1 करोड़ के सवाल का जवाब देने की पूरी तैयारी में हैं। शो का ये एपिसोड 21 और 22 अगस्त को टेलीकास्ट होगा।

नरेशी मीणा को है ब्रेन ट्यूमर

नरेशी अपनी बुद्धिमता के साथ एक और वजह से चर्चा में हैं। दरअसल, शो में शामिल होने पर नरेशी ने बताया था कि वह ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित हैं और वह इस शो से जीती गई रकम से अपना इलाज कराएंगी। नरेशी की बात की जाए तो वह राजस्थान के जोधपुर की रहने वाली हैं और इन दिनों सवाई माधोपुर में वुमन एंपारमेंट विभाग में सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत हैं। अमिताभ बच्चन भी नरेशी और उनकी हिम्मत से काफी प्रभावित लगे।

कईयों की किस्मत बदल चुका है केबीसी

महानायक अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किये जाने वाला ये क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। शो का पहला सीजन साल 2000 में प्रीमियर हुआ था। इसके बाद से लेकर अब तक केबीसी के कई सीजन आए और ये शो का 16वां सीजन है। कौन बनेगा करोड़पति देश के सबसे पॉपुलर गेम शोज में से एक है, जो अभी तक कईयों की किस्मत बदल चुका है।