A
Hindi News मनोरंजन टीवी KBC 16: अमिताभ बच्चन के शो में इस पॉलिटिकल सवाल का जवाब देने से चूके मुकुंद नारायण, जीते इतने लाख

KBC 16: अमिताभ बच्चन के शो में इस पॉलिटिकल सवाल का जवाब देने से चूके मुकुंद नारायण, जीते इतने लाख

'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 16 के गणपति स्पेशल एपिसोड में बिग बी ने 50 वर्षीय किसान मुकुंद नारायण मोरे से एक पॉलिटिकल सवाल किया था, जिसका जवाब देने से वो चुक गए और उन्हें सिर्फ 6.40 लाख रुपए लेकर घर जाना पड़ा।

KBC 16- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अमिताभ बच्चन से मिले किसान मुकुंद नारायण

'कौन बनेगा करोड़पति' का 16वां सीजन जारी है और हर बार कि तरह इस बार भी अमिताभ बच्चन अपनी बेहतरीन होस्टिंग के साथ दर्शकों को खूब हंसा रहे हैं। 12 सितंबर के एपिसोड में, होस्ट अमिताभ बच्चन ने प्रतियोगी मुकुंद नारायण से जो एक किसान हैं, उनसे संयुक्त राज्य अमेरिका में पूर्व राजदूत जो भारत के राष्ट्रपति बने उनके बारे में एक सवाल पूछा। फोन-ए-फ्रेंड लाइफलाइन का इस्तेमाल करने के बाद उन्होंने सही उत्तर दिया, लेकिन एक सवाल ने उनका पूरा खेल बिगड़ दिया। 50 वर्षीय किसान मुकुंद नारायण मोरे ने 6.40 लाख रुपए लेकर खेल से बाहर निकलने का फैसला किया। अमिताभ बच्चन के शो से मुकुंद नारायण से एक स्पेशल पॉलिटिकल सवाल किया, जिसका जवाब न देने के बाद वह 6.40 लाख रुपए लेकर चले गए।

इस सवाल का जवाब देने से चूके मुकुंद नारायण

'कौन बनेगा करोड़पति 16' में अमिताभ बच्चन ने प्रतियोगी मुकुंद नारायण से सवाल पूछा, जिसमें उन्होंने अमेरिका में पूर्व राजदूत के बारे में पूछा जो बाद में भारत के राष्ट्रपति बने। फोन-ए-फ्रेंड लाइफलाइन का इस्तेमाल करने बाद उन्हें सही जवाब मिला केआर नारायणन लेकिन उसके बावजूद, उन्होंने शो छोड़ दिया। बाद में बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने बताया कि 1978 में सेवानिवृत्त होने के बाद, जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) के कुलपति के रूप में कार्यरत रहे और फिर 1980 से 1984 तक अमेरिका में राजदूत भी रहे हैं। उन्होंने 1984 में राजनीति में कदम रखा और कांग्रेस के टिकट पर केरल के ओट्टापलम (भारत के केरल राज्य के पालक्काड़ जिले में स्थित एक नगर है।) निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा सीट हासिल की। ​​भारत के राष्ट्रपति बनने से पहले कोच्चेरील रामन नारायणन राजीव गांधी सरकार में राज्य मंत्री भी रहे।

अमिताभ बच्चन ने पूरा किया किसान का सपना

मुकुंद नारायण मोरे ने 11वें सवाल का जवाब देने के बाद खेल छोड़ने का फैसला किया और 6.40 लाख रुपये लेकर चले गए। शो में मुकुंद ने यह भी बताया कि वह गायक कुमार सानू के बहुत बड़े फैन हैं और खेतों में काम करते समय अक्सर उनके गाने सुनते हैं। दिग्गज गायक के प्रति उनकी प्रशंसा से अमिताभ बच्चन अभिभूत हो गए और उन्होंने किसान को एक खास तोहफा देने का फैसला किया। अभिनेता ने किसान की इच्छा पूरी करने के लिए कुमार सानू को वीडियो कॉल का किया और उनकी बात कराई।