A
Hindi News मनोरंजन टीवी अब 'इश्कबाज' एक्ट्रेस की टूटी शादी, 7 साल बाद पति से ले रही तलाक, बताई वजह

अब 'इश्कबाज' एक्ट्रेस की टूटी शादी, 7 साल बाद पति से ले रही तलाक, बताई वजह

टीवी एक्ट्रेस नवीना बोले शादी के सात साल बाद अपने पति जीत करनानी से अलग हो रही हैं और अभिनेत्री ने खुद इन खबरों की पुष्टि की है। नवीना ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया कि वह अपने पति से तलाक ले रही हैं और लीगल फॉर्मेलिटी भी शुरू हो गई है।

navina bole- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM नवीना बोले पति से ले रही हैं तलाक।

'इश्कबाज' फेम एक्ट्रेस नवीना बोले ने अपनी शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। अभिनेत्री अपने पति जीत करनानी से शादी के 7 साल बाद अलग हो रही हैं और इस बात की पुष्टि खुद नवीना ने की है। नवीना ने साफ किया कि वह और जीत तलाक ले रहे हैं। यही नहीं टीवी एक्ट्रेस ने अपने तलाक की वजह भी बता दी है। अपने तलाक की खबरों को कन्फर्म करते हुए अभिनेत्री ने अपने और जीत के रिश्ते में आई खटपट का भी खुलासा किया है।

3 महीने से पति से अलग रह रही हैं नवीना

दरअसल, नवीना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में, अपने अलगाव की पुष्टि की थी और बताया कि उन्होंने और जीत ने मिलकर आपसी सहमति से ये फैसला लिया है। नवीना के अनुसार, दोनों "धीरे-धीरे अलग हो गए"। एक्ट्रेस के अनुसार, इस रिश्ते के खत्म होने की वजह दोनों के बीच आने वाली दूरियां थीं। दोनों का धीरे-धीरे क्वालिटी टाइम बिताना कम हो गया और बात भी कम हो गई। हालांकि, एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि वे अपनी बेटी की को-पैरेटिंग जारी रखेंगे। नवीना के अनुसार, वह 3 महीने पहले ही पति से अलग हो गई थीं और अब बस कानूनी प्रक्रिया बची है।

पति से तलाक ले रही हैं नवीना

नवीना ने सोशल मीडिया पर कुछ न्यूज पेपर्स की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- 'हां ऐसा हुआ है। हां, यह सच है। जिंदगी चलती रहती है और सब कुछ अच्छे के लिए होता है।' अभिनेत्री के इस पोस्ट के बाद उनके फैंस के बीच हलचल पैदा हो गई है। वहीं एक्ट्रेस के कुछ सेलिब्रिटी दोस्तों ने उन्हें आगे की जिंदगी के लिए शुभकामनाएं दीं और उम्मीद जताई कि आगे चलकर दोनों की जिंदगी खुशमय होगी। रिद्धिमा तिवारी ने अभिनेत्री के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- 'लव एंड लाइट।' वहीं सारा अरफीन खान ने भी नवीना के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- 'आप दोनों का फैसला जो भी हो,उम्मीद है दोनों खुश रहेंगे।'

2017 में की थी शादी

बता दें, नवीना बोले और जीत करनानी ने 2017 में शादी की थी और शादी के दो साल बाद कपल ने 2019 में अपनी बेटी का इस दुनिया में स्वागत किया। दोनों ने अपनी बेटी का नाम किमायरा रखा। नवीना बोले को 'जीनी और जूजू', 'मिले जब हम तुम', 'इश्कबाज', 'परशुराम', 'सजन रे झूठ मत बोलो' और 'ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा' जैसे शो के लिए जाना जाता है।