A
Hindi News मनोरंजन टीवी कैंसर से लड़ रहीं हिना खान, आंख की फोटो शेयर कर बढ़ाई फैंस की चिंता, बयां किया दर्द

कैंसर से लड़ रहीं हिना खान, आंख की फोटो शेयर कर बढ़ाई फैंस की चिंता, बयां किया दर्द

हिना खान ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है, जिसने उनके फैंस की चिंता बढ़ा दी है। इस पोस्ट में हिना ने कैंसर से जंग के बीच अपना हाल बयान किया है। उन्होंने बताया कि कैसे कैंसर ट्रीटमेंट के बीच उनकी आंख का क्या हाल हो गया है और वह इससे कैसे फाइट कर रही हैं।

hina khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM हिना खान ने बयां किया अपना हाल

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम हिना खान इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। हिना ने करीब 3 महीने पहले बताया था कि उन्हें कैंसर है। अभिनेत्री ने एक पोस्ट के जरिए फैंस को कैंसर की जानकारी दी थी। हिना ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं और इन दिनों कीमोथेरेपी के ले रही हैं। कीमोथैरिपी के चलते उनके शरीर पर भी इसका असर हो रहा है। लेकिन, इसके बाद भी उनका हौसला कम नहीं हुआ है और वह पूरी पॉजिटिविटी के साथ इस जानलेवा बीमारी से लड़ रही हैं। कीमोथैरिपी के चलते हिना पहले ही अपना सिर मुंडवा चुकी हैं और अब उन्होंने अपने ताजा पोस्ट के साथ बताया कि उनकी आंखों की सारी पलकें भी झड़ गई हैं।

कैंसर से जूझ रही हैं हिना खान

ताजा पोस्ट में हिना ने ओ हेनरी की मशहूर कहानी द लास्ट लीफ को याद किया है! हिना ने इंस्टाग्राम पर अपनी आंख की एक क्लोजअप तस्वीर शेयर की, जिसमें उनकी पलकों में सिर्फ एक बाल दिखाई दे रहा है। उन्होंने अपनी स्टोरीज सेक्शन में भी इस तस्वीर को शेयर किया और इसके साथ कैप्शन में लिखा 'द लास्ट लीफ।' पोस्ट में हिना ने अपनी पलकों के आखिरी बाल की तुलना द लास्ट लीफ यानी आखिरी पत्ते से की है।

हिना खान की आंख में बची सिर्फ एक पलक

कैप्शन में हिना ने लिखा- जानना चाहती हूं कि मेरी प्रेरणा का वर्तमान स्रोत क्या है? ये मेरी शक्तिशाली और खूबसूरत ब्रिगेड का हिस्सा रही हैं और मेरी आंखों को सजाती थी। मेरी जेनेटिकली लंबी और खूबसूरत पलकें.. यह बहादुर, अकेली योद्धा मेरी आखिरी पलक ने मेरे साथ सब कुछ लड़ा है। मेरी कीमोथेरेपी के आखिरी चक्र के करीब यह अकेली पलक मेरी प्रेरणा है। हम यह सब देखेंगे। हां हम ये करेंगे, इंशाअल्लाह।'

कभी नहीं लगाईं नकली पलकें- हिना खान

इसी के साथ हिना ने ये भी खुलासा किया कि उन्होंने कभी भी नकली पलकें नहीं लगाईं, लेकिन अब उन्हें ऐसा करना पड़ रहा है। उन्होंने आगे लिखा- 'एक दशक से नकली पलकें नहीं लगाईं, लेकिन अब मैं अपने शूट के लिए इनका इस्तेमाल कर रही हूं, कोई ना.. सब ठीक हो जाना है।' हाल ही में हिना ने अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस और फॉलोअर्स को बर्थडे विशेज के लिए भी शुक्रिया कहा।

फैंस के लिए बर्थडे पर लिखा था पोस्ट

हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो के साथ एक लंबा सा नोट साझा किया था। जिसमें उन्होंने लिखा- 'क्या प्यारा आश्चर्य है... इतने प्यार और अटूट समर्थन के इतने साल हो गए हैं। मैं हर साल आपके समर्पण, आपके समर्थन, आपकी सच्ची प्रशंसा से अभिभूत हूं। आप हर बार खुद को बेहतर साबित करते हैं। हर अच्छे और बुरे समय में, हर कठिनाई में, हर चुनौती में। आप सभी, मेरे हिनाहोलिक्स मेरी ताकत, मेरी छाया, मेरे अभिभावक की तरह रहे हैं। मुझे पता है कि आप मेरे साथ हैं, चाहे कुछ भी हो और आपने इसे बार-बार साबित किया है और यहां तक कि मेरे जीवन के ऐसे महत्वपूर्ण दौर में भी।'