A
Hindi News मनोरंजन टीवी कैंसर से जूझ रहीं हिना खान का जज्बा देख नम हो जाएंगी आंखें, हिम्मत की दाद दे रहे लोग

कैंसर से जूझ रहीं हिना खान का जज्बा देख नम हो जाएंगी आंखें, हिम्मत की दाद दे रहे लोग

हिना खान इन दिनों बहुत ही मुश्किल वक्त से गुजर रही हैं। एक्ट्रेस का ब्रैस्ट कैंसर का इलाज चल रहा है और वह इस घातक बीमारी से लड़ते हुए लोगों के लिए मिसाल कायम कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया है, जिसे देख आप भी उन्हें सलाम करेंगे।

Hina Khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM हिना खान

टेलीविजन जगत की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हिना खान को जब से ब्रेस्ट कैंसर स्टेज 3 का पता चला है तब से वह सुर्खियों में बनी हुई हैं। हिना खान का मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा है। सोशल मीडिया पर हिना अक्सर मोटिवेशनल तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। वहीं ब्रैस्ट कैंसर के तीसरी स्टेज से जूझ रहीं हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर वर्कआउट का एक वीडियो शेयर कर सभी को हैरान कर दिया है। इलाज के बीच शूटिंग शुरू करने के बाद अब एक्ट्रेस ने जिम में पहले की तरह फिटनेस पर काम करना शुरू कर दिया है। लोग उन्हें इस तरह जिम में पसीना बहाते देख और उनकी हिम्मत की दाद दे रहे हैं।

कैंसर से इस तरह जंग लड़ रही हैं हिना खान

हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह पिंक कलर की टी-शर्ट और ब्लैक पैंट पहने नजर आ रही हैं। वह एक्सरसाइज कर रही हैं। कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'जीतने की कोशिश एक-एक कदम... जो मैंने खुद से वादा किया था, वो कर रही हूं, हां... जैसा कि मैंने कहा भी है कि आप अच्छे दिन में खुश हो सकते हैं भले ही फिर वो चार दिन की खुशी क्यों न हो... मुझे इतनी ताकत देने के लिए अल्लाह का शुक्रिया... ऐसे मुझे अपनी दुआ मैं याद रखना। उन सभी को मेरा सलाम जिन्होंने इस बीमारी सं लड़ाई जीत ली। अपना रास्ता खुद खोजें और अपने शरीर का ध्यान रखें।'

हिना खान का हौसला बढ़ा रहे लोग

हिना खान ने कुछ ही समय पहले ही कैंसर का इलाज शुरू किया था। एक्ट्रेस ने कीमोथेरेपी का पहला सेशन होने के बाद ही काम पर वापसी कर ली। वहीं 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की अक्षरा का ये लेटेस्ट वर्कआउट वीडियो देख लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। कुछ लोग कमेंट बॉक्स में इमोशनल कमेंट भी कर रहे हैं। इस वीडियो को देख कोई भी भावुक हो जाएंगा। फैंस कमेंट करते हुए, एक्ट्रेस की बहादुरी और हिम्मत को सलाम कर रहे हैं।