A
Hindi News मनोरंजन टीवी हिना खान ने ब्रेस्ट कैंसर की खबर के बाद फैंस को दी राहत भरी अपडेट, कहा- 'ये भी बीत...'

हिना खान ने ब्रेस्ट कैंसर की खबर के बाद फैंस को दी राहत भरी अपडेट, कहा- 'ये भी बीत...'

हिना खान ने 28 जून को खुलासा किया था कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर हो गया है और वो इसकी तीसरी स्टेज पर हैं। अब कैंसर की खबर देने के एक दिन बाद टीवी एक्ट्रेस ने अपनी हेल्थ अपडेट देते हुए नया पोस्ट शेयर किया है।

Hina Khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM हिना खान ने कैंसर की खबर के बाद शेयर किया नया पोस्ट

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'कसौटी जिंदगी की' जैसे लोकप्रिय टीवी शो में काम करने के लिए मशहूर हिना खान ने खुलासा किया है कि उन्हें स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर है और इसका इलाज चल रहा है। शुक्रवार, 28 जून को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर 36 साल की हिना खान ने एक लंबा नोट शेयर कर ब्रेस्ट कैंसर के बारे में बताया था। वहीं अपने स्वास्थ्य संबंधी अपडेट को शेयर करने के एक दिन बाद, हिना खान ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की है।

हिना खान का नया पोस्ट

हिना खान ने ब्रेस्ट कैंसर की खबर देने के एक दिन बाद अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें एक मोटिवेशनल गाना भी सुनने को मिलता है। टीवी एक्ट्रेस ने एक नोट लिखा, 'यह भी बीत जाएगा।' उन्होंने अपने नोट के साथ कर हर मैदान फतेह गाना लगाया है। इस पोस्ट को देखने के बाद उनके फैंस को भी खुशी हो रही है कि वह बिना किसी चिंता के अपना इलाज करा रही हैं।

Image Source : Instagramहिना खान का नया पोस्ट

ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान

हिना खान ने अपनी हेल्थ अपडेट देते हुए लिखा- 'आप सभी को नमस्कार, मैं सभी हिनाहोलिक्स और उन सभी के साथ कुछ जरूरी न्यूज शेयर करना चाहती हूं जो मुझसे प्यार करते हैं और मेरी परवाह करते हैं। मुझे स्टेज तीन ब्रेस्ट कैंसर का पता चला है। इस चुनौतीपूर्ण डायग्नोसिस के बावजूद, मैं सभी को बताना चाहती हूं मैं ठीक हूं। मैं इस बीमारी पर काबू पाने की पूर कोशिश करूंगी। मेरा इलाज पहले ही शुरू हो चुका है और मैं इससे और भी मजबूत होकर उभरने के लिए हर जरूरी कदम उठाने को तैयार हूं।'

सेलेब्स ने हिना खान को दी हिम्मत

हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद के ब्रेस्ट कैंसर की खबर शेयर की थी, जिसके बाद अंकिता लोखंडे, एकता कपूर, मौनी रॉय, दृष्टि धामी, जेनिफर विंगेट, शहनाज गिल, महिमा चौधरी, श्रद्धा आर्या, सुरभि ज्योति, भारती सिंह, आमिर अली और गौहर खान समेत कई सेलेब्स ने उन्हें हिम्मत दी।