A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'लड़कियां सेफ नहीं हैं', अविनाश मिश्रा को लेकर मचा बवाल, इस कंटेस्टेंट ने खुद को मारा थप्पड़

'लड़कियां सेफ नहीं हैं', अविनाश मिश्रा को लेकर मचा बवाल, इस कंटेस्टेंट ने खुद को मारा थप्पड़

'बिग बॉस 18' के 17 अक्बटूर के एपिसोड में, अविनाश मिश्रा को राशन देने की जिम्मेदारी दी गई और एक कैदी के रूप में घर में वापस एंट्री करते देखा गया। वहीं रजत दलाल ने अविनाश के चरित्र पर उंगली उठाते हुए कहा कि उनके आस पास लड़कियां सेफ नहीं हैं, जिसके बाद जबरदस्त बवाल देखने को मिला।

Bigg Boss 18- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अविनाश मिश्रा को लेकर मचा बवाल

'बिग बॉस 18' 17 अक्टूबर अपडेट: पिछले दो दिनों से दर्शकों को बिग बॉस के घर में कई तरह के विवाद देखने को मिले। घरवालों ने अविनाश मिश्रा को घर से बाहर निकालने का फैसला किया, लेकिन दिलचस्प मोड़ तब आया जब बिग बॉस ने उन्हें राशन बांटने की जिम्मेदारी देकर वापस घर के अंदर भेज दिया। हालांकि, अविनाश और चुम दरांग की लड़ाई की वजह से खूब बवाल हुआ था। चुम दरंग और अविनाश मिश्रा की लड़ाई के बाद रजत दलाल हैरान कर देने वाला बयान देते हैं, जिसके बाद बिग बॉस घरवालों से एलिमिनेशन के बारे में फैसला लेने के लिए कहते हैं। इस बीच सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर रजत कहते हैं, 'लड़कियां अविनाश मिश्रा के आस पास सुरक्षित नहीं हैं।'

बिग बॉस ने पलट दिया गेम

रजत दलाल की बात सुनने के बाद 'बिग बॉस 18' के सभी घरवाले चुप रहे, लेकिन ईशा सिंह और एलिस कौशिक ने अपनी आवाज उठाई। उन्होंने कहा कि रजत ने नेशनल टेलीविजन पर जो बयान दिया। वह गलत था और उन्होंने बताया कि मिश्रा कैसे हैं और लड़कियां उनके आस पास सेफ महसूस करती है। अविनाश मिश्रा जब घर से बाहर जा रहे थे तो ईशा ने बिग बॉस से कहा कि ये गलत है, मैं इस फैसले के खिलाफ हूं। उन्होंने कभी भी चुम दरंग पर हाथ नहीं उठाया और उन्होंने कभी किसी लड़की को असुरक्षित महसूस नहीं कराया। मुस्कान बामने भी उनका सपोर्ट करती दिखीं। बाद में, जब अविनाश मिश्रा जेल में एक कैदी के रूप में घर में फिर से एंट्री करते हैं तो सारा अरफीन खान कहती हैं कि बिग बॉस इसे घर में वापस भेजकर उनका मजाक उड़ा रहे हैं।

खुद को मारा थप्पड़ फिर हुई इमोशनल

सारा अरफीन खान की बात सुन अविनाश मिश्रा ने उनसे यह कहकर उनके काम का मजाक उड़ाया, 'माइंड कोच को माइंड कोच की जरूरत है।' सारा अरफीन जो कुछ दिनों से परेशान है। वह खुद को थप्पड़ मारती है और चिल्लाती हुई नजर आती है, जबकि ईशा सिंह और शिल्पा शिरोडकर ने उसे संभालने की कोशिश करते हैं। उसे यह कहते हुए सुना गया, 'यह आपके लिए मनोरंजन हो सकता है बिग बॉस' वह बिग बॉस के फैसले पर सवाल करती है। वह वॉशरूम में जाकर रोती है। हालांकि, अविनाश की राय में, वह गलत नहीं था क्योंकि उसने उनके पेशे को निशाना नहीं बनाया बल्कि केवल अरफीन खान का मजाक उड़ाया था। एक्टर का कहना था कि जैसी करनी वैसी भरनी।