A
Hindi News मनोरंजन टीवी Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin की सवी ने होने वाले पति संग शेयर की रोमांटिक वीडियो, इस शख्स की खली कमी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin की सवी ने होने वाले पति संग शेयर की रोमांटिक वीडियो, इस शख्स की खली कमी

'गुम है किसी के प्यार में' की भाविका शर्मा और हितेश भारद्वाज ने एक नई रोमांटिक रील शेयर की है जो तेजी से वायरल हो रही है, लेकिन लोग शक्ति अरोड़ा उर्फ ईशान को बहुत मिस कर रहे हैं।

GHKKPM, Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM गुम है किसी के प्यार में

'गुम है किसी के प्यार में' इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। शो को टीआरपी चार्ट पर अच्छे नंबर मिल रहे हैं। ईशान और सवी को फैंस ने खूब पसंद किया है। शक्ति अरोड़ा और भाविका शर्मा एक साथ स्क्रीन पर बहुत प्यारे लग रहे थे। उनके सीन कमाल के रहे हैं और इस जोड़ी को देखना वाकई एक ट्रीट था। हालांकि, ईशान और सवी की कहानी को सही तारीके से खत्म नहीं किया। ईशान की मौत के सीन ने दर्शकों का दिल तोड़ दिया और ऐसे शानदार किरदार को अलविदा कहना मुश्किल था। इस बीच अब सवी ने रजत संग अपनी रोमांटिक रील शेयर की है जिसे देख फैंस को ईशान की याद आ गई।

हितेश और भाविका की नई रोमांटिक रील

रजत और सवी की नफरत देख रहे हैं, लेकिन लोगों ने इस जोड़ी को पसंद करना शुरू कर दिया है। हितेश और भाविका ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर #सरज के सभी प्रशंसकों के लिए एक रोमांटिक रील शेयर की है। वीडियो में वे एक-दूसरे का हाथ थामे और चलते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, फैंस अभी भी शक्ति अरोड़ा को मिस कर रहे हैं और उन्हें लगता है कि ईशान-सवी होते तो आज कहानी कुछ और होती। एक यूजर ने कमेंट किया, 'हमें सिर्फ़ इशवी पसंद है... शक्ति सर आपकी याद आ रही है..' दूसरे यूजर ने लिखा, 'सरज अच्छा है, लेकिन इशवी की बात ही अलग है।' इशवी के एक फैंस ने लिखा, 'कोई इतनी जल्दी इशवी को कैसे भूल सकता है? #इशवी ने सबसे पहले सभी को प्यार पर यकीन दिलाया... Ghkkpm 2.O #इशवी और दूसरे किरदारों की वजह से कामयाब रहा... लोग इशवी को कैसे भूल रहे हैं... प्लीज इशवी को वापस लाओ।' लेकिन कई लोगों ने इस नई जोड़ी पर भी खूब प्यार बरसाया है। लोग शो में इस जोड़ी को भी बहुत पसंद कर रहे हैं।

सिंगल फादर है सवी का होने वाला पति

'गुम है किसी के प्यार में' हाल ही में लीप लिया और हितेश भारद्वाज ने लीड एक्टर के तौर पर एंट्री हुई है। पुरानी कास्ट से भाविका शर्मा, मानसी साल्वी, इंद्रनील भट्टाचार्य और अंकिता खरे को बरकरार रखा गया है। हितेश और भाविका शर्मा बहुत बढ़िया काम कर रहे हैं। रजत और सवी की नई कहानी शुरू हो गई है। शो में रजत एक सिंगल फादर है और उनकी पत्नी आशका ने बेटी के जन्म के बाद उन्हें छोड़ दिया था। रजत की बेटी सायशा उर्फ ​​सई सवी के बहुत करीब है। सवी उसकी स्कूल टीचर और पड़ोसी भी है।