A
Hindi News मनोरंजन टीवी आलिया भट्ट संग काम कर चुकी है ये मशहूर चाइल्ड एक्ट्रेस, टीवी जगत में भी खूब कमाया नेम फेम

आलिया भट्ट संग काम कर चुकी है ये मशहूर चाइल्ड एक्ट्रेस, टीवी जगत में भी खूब कमाया नेम फेम

'गुम है किसी के प्यार में' सवी का किरदार प्ले कर आरिया सकारिया ने टीवी जगत में जबरदस्त नेम फेम कमाया है। इतना ही इंडस्ट्री की पॉपुलर चाइल्ड आर्टिस्ट में से एक आरिया कई फिल्मों और वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं। 'सड़क 2' में आरिया सकारिया, आलिया भट्ट और संजय दत्त संग काम किया है।

Alia Bhatt child actress aria sakariya- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM आलिया भट्ट संग काम कर चुकी है ये मशहूर चाइल्ड एक्ट्रेस

'गुम है किसी के प्यार में' की मोस्ट पॉपुलर चाइल्ड एक्ट्रेस में एक आरिया सकारिया आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। सवी के किरदार से घर-घर में मशहूर हुईं आरिया ने 7 साल की उम्र में एक ऐसा मुकाम हासिल कर लिया है जो काबिले तारीफ है। अपनी शानदार एक्टिंग और यादगार किरदार के लिए फेमस आरिया सकारिया कई वबे सीरीज और फिल्मों में काम कर चुकी हैं। आरिया सकारिया टेलीविजन इंडस्ट्री की उन चाइल्ड आर्टिस्ट में से हैं जिन्होंने कई बॉलीवुड और टीवी स्टार्स के साथ काम कर सुर्खियां बटोरी हैं।

आलिया भट्ट संग इस टीवी चाइल्ड एक्ट्रेस ने किया काम

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम आरिया सकारिया ने पूजा भट्ट निर्देशित फिल्म 'सड़क 2' में आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त संग काम किया है। इस फिल्म में उन्होंने चाइल्ड एक्ट्रेस का रोल प्ले सभी का दिल जीत लिया था। इसके बाद वह स्टार प्लस के शो 'गुम है किसी के प्यार में' नजर आई हैं, जिसमें उनके किरदार सवी को बहुत पसंद किया जाता है। बता दें कि 'सड़क 2' 1991 में रिलीज हुई फिल्म 'सड़क' का सीक्वल है।

आरिया सकारिया ने टीवी ही नहीं फिल्मों में भी किया काम

स्टार प्लस के सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की चाइल्ड आर्टिस्ट का किरदार निभाने वाली आरिया सकारिया असल जिंदगी में भी बहुत क्यूट लगती हैं। 7 साल की उम्र में एक्ट्रेस ने टीवी से लेकर फिल्म इंडस्ट्री तक धूम मचा कर रखी हैं। वहीं दर्शकों के बीच आज भी आरिया अपने किरदार को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इतना ही नहीं वह एक बॉलीवुड चाइल्ड आर्टिस्ट और मॉडल हैं। उनकी मां नीति सकारिया भी बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल रह चुकी हैं। इतना ही नहीं आरिया के दादा जी गोविंद सकारिया भी बॉलीवुड मे डायरेक्टर रह चुके हैं।

वेब सीरीज में भी आ चुकी हैं नजर

आरिया सकारिया फिलहाल हमिंग बर्ड्स स्कूल मुंबई से पढ़ाई भी कर रही हैं। इसके साथ वह कई ऐड, टीवी शो और फिल्में भी काम कर रही हैं। 'गुम है किसी के प्यार में' और 'छोटी सरदारनी' में भी नजर आ चुकी हैं। इतना ही नहीं उन्होंने ऑल्ट बालाजी के लिए एक वेब सीरीज भी की है। इन दिनों वह 'आंख मिचोली' में दिखाई दे रही हैं।