A
Hindi News मनोरंजन टीवी शादी के 9 साल बाद मां बनीं टीवी की 'मधुबाला', 10वें महीने में दिया बेटी को जन्म

शादी के 9 साल बाद मां बनीं टीवी की 'मधुबाला', 10वें महीने में दिया बेटी को जन्म

टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी ने सोमवार को ही एक पोस्ट शेयर कर फैंस को बताया था कि उनकी प्रेग्नेंसी को 41 हफ्ते हो गए हैं और अभी तक उनकी डिलीवरी नहीं हुई है। लेकिन, दूसरे ही दिन अभिनेत्री ने फिर एक पोस्ट किया और फैंस को बताया कि उन्होंने एक बेटी को जन्म दे दिया है।

Drashti Dhami- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM दृष्टि धामी बनीं मां

हाल ही में टीवी के चर्चित कपल युविका चौधरी और प्रिंस नरूला ने फैंस के साथ बेटी के जन्म का ऐलान किया था। कपल ने अपनी बेटी की पहली झलक भी फैंस संग शेयर की। इस गुडन्यूज के बाद प्रिंस और युविका के सेलिब्रिटी दोस्तों के अलावा फैंस ने भी बधाई देना शुरू कर दिया। अब टीवी की एक और हसीना के घर किलकारी गूंजी है। टीवी की फेमस एक्ट्रेस दृष्टि धामी मां बन गई हैं। दृष्टि धामी शादी के 9 साल बाद मां बनी हैं और वो भी 10वें महीने में। एक्ट्रेस ने इसी सोमवार को बताया था कि 41 हफ्ते बाद भी उनकी डिलीवरी नहीं हुई है और अगले ही दिन उन्होंने फिर एक पोस्ट शेयर किया और बताया की वह मां बन गई हैं।

दृष्टि धामी बनीं मां

मंगलवार को दृष्टि ने अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी खुशी फैंस के साथ शेयर की और बताया कि वह मां बन चुकी हैं। दृष्टि 10 महीने से अपनी बेटी के जन्म का इंतजार कर रही थीं, जो अब जाकर खत्म हुआ है। उन्होंने सोशल मीडिया पर भी अपनी बेटी के जन्म की खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की। उन्होंने 22 अक्टूबर को बेबी गर्ल को जन्म दिया, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए शेयर की।

दृष्टि धामी का पोस्ट

दृष्टि धामी ने इंस्टाग्राम पर एक बेहद प्यारा सा वीडियो शेयर किया, जिसके साथ फैंस को अपनी बेबी गर्ल के जन्म की जानकारी दी। उन्होंने वीडियो के साथ एक शानदार सा कैप्शन भी लिखा। अभिनेत्री ने लिखा- 'स्वर्ग से सीधे हमारे हृदय में एक नया जीवन, एक बिल्कुल नई शुरुआत। 22.10.24 वह यहां है! उत्साहित माता-पिता दृष्टि और नीरज।' माता-पिता बनने के बाद दृष्टि और उनके पति नीरज खेमका बेहद खुश हैं। 

प्रेग्नेंसी के 10वें महीने में हुई डिलीवरी

एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए फैंस और फॉलोअर्स के साथ ही कई सितारों ने भी दृष्टि को बधाई दी है। दृष्टि धामी ने 2015 में बिजनेसमैन नीरज खेमका से शादी की थी। पिछले दिनों एक्ट्रेस ने शादी के 9 साल बाद प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी ड्यू डेट पर भी मजेदार वीडियो शेयर किया था और बताया था कि ड्यू डेट निकल जाने के बाद अब भी उनकी डिलीवरी नहीं हुई है।