A
Hindi News मनोरंजन टीवी पति संग घूमने गई एक्ट्रेस संग विदेश में हुई लूटपाट, कपड़े-पासपोर्ट और क्रेडिट कार्ड सहित लाखों का सामान ले उड़े चोर

पति संग घूमने गई एक्ट्रेस संग विदेश में हुई लूटपाट, कपड़े-पासपोर्ट और क्रेडिट कार्ड सहित लाखों का सामान ले उड़े चोर

दिव्यांका त्रिपाठी इंडियन टीवी इंडस्ट्री की फेवरेट बहुओं में से एक हैं, उन्होंने कई टीवी शोज में लीड रोल प्ले किए हैं। इस बीच उनके साथ कुछ ऐसा हुआ है, जिसके चलते अभिनेत्री मुश्किल में फंस गई हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी परेशानी साझा की है।

divyanka tripathi- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM इटली में चोरी हुआ दिव्यांका त्रिपाठी का सामान।

टीवी इंडस्ट्री की फेवरेट बहू दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों पति विवेक दाहिया के साथ विदेश घूम रही हैं। एक्ट्रेस इन दिनों पति विवेक दाहिया के साथ यूरोप ट्रिप पर हैं, जिसकी झलकियां पर लगातार सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। लेकिन, इस बीच ट्रिप में उनके साथ कुछ ऐसा हो गया है, जिससे उनके लिए परेशानी खड़ी हो गई है। दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया के साथ इटली में लूटपाट हुई है। ट्रिप के दौरान चोरों ने कार का शीशा तोड़कर उनकी कार से कपड़े, पासपोर्ट और क्रेडिट कार्ड सहित लाखों का सामान निकाल लिया, जिसकी कीमत 10 लाख के आस-पास बताई जा रही है।

दिव्यांका त्रिपाठी-विवेक दाहिया संग इटली में हुई लूटपाट

दिव्यांका और विवेक इन दिनों इटली के फ्लोरेंस में रोमांटिक छुट्टियों का आनंद ले रहे थे, जिन्होंने अब इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना की जानकारी दी है। कपल को इससे भारत लौटने में भी दिक्कत हो सकती है, जिसे लेकर कपल चिंता में है। ऐसे में दिव्यांका ने भारत लौटने को लेकर मदद की गुहार लगाई है। इस चोरी में दिव्यांका और विवेक के कपड़ों से लेकर पर्स तक चोरी हो गए, जिसमें कुछ कैश, कार्ड और पासपोर्ट थे। ऐसे में उनकी ये रोमांटिक ट्रिप बुरे सपने में तब्दील हो गई है।

एम्बेसी से मदद की आस में दिव्यांका-विवेक

दिव्यांका और विवेक अपनी शादी की आठवीं सालगिरह को रोमांटिक अंदाज में मनाने के लिए इटली गए थे। जहां डकैती का शिकार होने से पहले तक कपल लगातार सोशल मीडिया पर अपनी छुट्टियों की झलकियां फैंस संग साझा कर रहे थे। दिव्यांका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने साथ हुई इस घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा, “विवेक और मैं सुरक्षित और स्वस्थ हैं, लेकिन हमारे अधिकांश आवश्यक सामान, पासपोर्ट, बैंक कार्ड और महंगे सामान हमारी रिसॉर्ट संपत्ति में हमारी कार से गायब हो गए हैं। बस हम एम्बेसी से जल्द से जल्द मदद की उम्मीद हैं।”

Image Source : Instagramदिव्यांका त्रिपाठी ने दी चोरी की जानकारी

दिव्यांका त्रिपाठी के फेमस शोज

दिव्यांका त्रिपाठी इंडियन टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं। उन्होंने 2006 में 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' नाम के हिट टीवी सीरियल से घर-घर में अपनी पहचान बनाई। इसके अलावा 2013 में टेलीकास्ट हुआ 'ये हैं मोहब्बतें' भी उनके हिट शोज में से एक है। 6 सालों तक चले इस सीरियल का आखिरी एपिसोड 18 दिसंबर 2019 को टेलीकास्ट हुआ था। इसके अलावा दिव्यांका वेब सीरीज में भी काम कर चुकी हैं और आज टीवी इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में से एक हैं।