A
Hindi News मनोरंजन टीवी प्यार के लिए तोड़ी मजहब की दीवार, दीपिका से बन गईं फैजा, ऐसी है शोएब संग लव स्टोरी

प्यार के लिए तोड़ी मजहब की दीवार, दीपिका से बन गईं फैजा, ऐसी है शोएब संग लव स्टोरी

दीपिका कक्कड़ ने 'ससुराल सिमर का' में सिमर की भूमिका निभाकर दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई थी और आज भी वह कायम है। इस शो ने दीपिका को देशभर में पॉपुलर कर दिया और वह बिग बॉस 12 की विजेता भी बनी थीं। लेकिन इतनी जबरदस्त सफलता के बाद भी दीपिका ने अब टीवी स्क्रीन से दूरी बना ली है।

Dipika Kakar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM आज दीपिका कक्कड़ का जन्मदिन है।

दीपिका कक्कड़ टीवी इंडस्ट्री की लोकप्रिय एक्ट्रेसेस में से एक रही हैं, लेकिन वह इन दिनों एक्टिंग से कुछ दूर चल रही हैं। दीपिका इन दिनों अपना पूरा समय अपने पति, बच्चे और परिवार को दे रही हैं। मगर दीपिका अपने फैंस से जुड़े रहने का भी कोई मौका नहीं छोड़तीं। एक्ट्रेस भले लंबे समय से किसी सीरियल में नजर नहीं आई हैं, लेकिन वह अपने यूट्यूब ब्लॉग्स के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं। आज दीपिका का बर्थडे है। दीपिका कक्कड़ का जन्म 6 अगस्त 1986 को हुआ था। आज दीपिका अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं तो चलिए इस मौके पर आपको उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बताते हैं।

2010 में किया टीवी डेब्यू

दीपिका कक्कड़ इब्राहिम ने 2010 में अपने करियर की शुरुआत की थी। उनका पहला सीरियल 'नीर भरे तेरे नैना देवी' से टीवी डेब्यू किया था। इस सीरियल के लिए उन्होंने अपनी एयर होस्टेस की नौकरी छोड़ दी और मुंबई आ गईं। सीरियल में उन्होंने लक्ष्मी का किरदार निभाया था। फिर वह 'अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो' में दिखाई दीं, लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी मिली 'ससुराल सिमर का' से। इसी धारावाहिक के साथ उनकी और शोएब की लव स्टोरी भी शुरू हुई थी।

4 साल ही टिकी पहली शादी

कम ही लोगों को पता है कि शोएब दीपिका के दूसरे पति हैं। इससे पहले एक्ट्रेस ने रौनक सैमसन से शादी की थी। जब दीपिका एयर होस्टेस की नौकरी कर रही थीं, तभी उनकी मुलाकात रौनक सैमसन से हुई और कुछ समय डेटिंग के बाद दोनों ने 2011 शादी कर ली। लेकिन, दोनों की शादी लंबे समय तक नहीं टिक पाई और दोनों ने 2015 में तलाक ले लिया। इसके बाद दीपिका की जिंदगी में शोएब की एंट्री हुई।

सीरियल के सेट पर हुई शोएब से मुलाकात

दीपिका और शोएब 'ससुराल सिमर का' में मिले और एक-दूसरे को अपना दिल दे बैठे। 2018 में दीपिका ने शोएब से शादी के लिए इस्लाम कबूल किया और दीपिका से फायजा बन गईं, फिर उन्होंने शोएब से निकाह किया। हालांकि, आज भी उन्हें दीपिका के नाम से ही जाना जाता है। इस शादी को लेकर दीपिका को काफी ट्रोल भी किया गया। अब दीपिका लंबे समय से टीवी स्क्रीन से गायब हैं। खासकर बेटे रुहान के जन्म के बाद वह सिर्फ अपने परिवार पर फोकस कर रही हैं और अपने यूट्यूब चैनल के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं।