A
Hindi News मनोरंजन टीवी शूटिंग सेट पर हादसे का शिकार हुईं दीपिका सिंह, बाल-बाल बची जान

शूटिंग सेट पर हादसे का शिकार हुईं दीपिका सिंह, बाल-बाल बची जान

टीवी की संस्कारी बहू दीपिका सिंह को लेकर परेशान करने वाली खबर सामने आई है। खबर ये है कि 'मंगल लक्ष्मी' के सेट पर शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस के साथ हादसा हो गया। एक्ट्रेस पर भारी भरकम समान गिर जाने की खबर सामने आई है।

deepika singh badly injured- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM हादसे का शिकार हुईं दीपिका सिंह

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका सिंह हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं, लेकिन इस बार वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर जबरदस्त लाइमलाइट में आ गई हैं। टीवी की संध्या बिंदनी के नाम से मशहूर एक्ट्रेस दीपिका सिंह हाल ही में शूटिंग के दौरान उनके साथ बड़ा हादसा हो गया। इस खबर को जानने के बाद से उनके फैंस के बीच हलचल मची हुई है। वहीं अब उन्होंने खुलासा किया है कि उनके साथ ये हादसा कब, कहां और कैसे हुआ है।

दीपिका सिंह संग हुआ हादसा

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका सिंह अपने आदर्श बहू वाले किरदार से आज भी लोगों के दिलों में जगह बनाए हुए हैं। इस मुकाम को हासिल करने के लिए एक्ट्रेस ने कड़ी मेहनत और संघर्ष किया है। डेली सोप के लिए शूटिंग करना टीवी स्टार के आसान नहीं है। वहीं इस बीच अब दीपिका सिंह के हादसे की खबर ने उनके फैंस को भी परेशान कर दिया है। बता दे कि कुछ दिनों पहले उनकी आंख पर खून का थक्का जम गया था तो अब उनकी पीठ के ऊपरी हिस्से पर चोट लग गई है।

बाल-बाल बची दीपिका सिंह की जान

ईटाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि, टीवी सीरियल 'मंगल लक्ष्मी' की शूटिंग के दौरान उनके साथ बड़ा हादसा हुआ है। बता दें कि इस महीने में दूसरी बार दीपिका सिंह हादसे का शिकार हुई हैं। दरअसल, एक्ट्रेस के ऊपर भारी-भरकम प्लाईवुड बोर्ड गिर गया, इस घटना में उनके पीठ के ऊपरी हिस्से पर चोंटे आई है।

दीपिका सिंह का धांसू कमबैक

'दीया और बाती हम' में संध्या बिंदनी का किरदार निभाकर घर-घर पहचान बनाने वाली दीपिका सिंह सोशल मीडिया पर अपने डांस की वजह से जहरदस्त चर्चा में रहती हैं। 2022 के बाद दीपिका सिंह ने टीवी से ब्रेक ले लिया था, जिसके बाद वो अब 2024 के नए डेली सोप 'मंगल लक्ष्मी' में नजर आ रही हैं।