A
Hindi News मनोरंजन टीवी दलजीत कौर के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगे निखिल पटेल, घर से सामान फेंकने की दी धमकी

दलजीत कौर के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगे निखिल पटेल, घर से सामान फेंकने की दी धमकी

दलजीत कौर और निखिल पटेल अपनी शादी को लेकर कई दिनों से चर्चा में बने हुए हैं। जहां एक्ट्रेस ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए कई पोस्ट शेयर किए थे। इस बीच अब दलजीत कौर से जुड़ी एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। निखिल ने कहा है कि वो दलजीत के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर सकते हैं।

Dalljiet Kaur husband Nikhil Patel threatens legal action over her cheap posts- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM दलजीत कौर के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगे निखिल पटेल

दलजीत कौर और निखिल पटेल कई दिनों से अपने तलाक की खबरों को लेकर खबरों में बने हुए हैं। भारत वापस आने के बाद एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया पर अपने पति के खिलाफ पोस्ट शेयर कर रह है। हैरान करने वाली बात तो ये है कि दलजीत कौर ने कुछ दिन पहले ही इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें लिखा था कि मेरे पति का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर है। इस बीच अब इन सब आरोपों के जवाब में निखिल ने अपने रिश्ते को खत्म कर दिया है। इतना ही नहीं बल्कि निखिल ने दलजीत को कानूनी नोटिस जारी किया है।

दलजीत कौर को भेजा लीगल नोटिस

तलाक की अफवाहों के बीच ईटाइम्स से बात करते हुए, दलजीत कौर के दूसरे पति ने कुछ खुलासे किए हैं। केन्या के बिजनेसमैन जिन्होंने मार्च 2023 में मुंबई में दलजीत से शादी की। उन्होंने कहा है कि वह उनकी ओर से किसी भी तरह का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं करेंगे और उन्हें एक लीगल नोटसी भी भेजने की बात कही है, जिससे वह ये सब तमाशा रोक दे। दोनों तीन महीने से अपनी शादी को लेकर लोगों के बीच चर्चा में बने हुए हैं।

दलजीत कौर के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगे निखिल पटेल

निखिल पटेल ने जो नोटिस दलजीत कौर को भेजा उसके अनुसार, उन पर लगाए गए आरोप गलत हैं। निखिल ने बताया है कि 'दलजीत के खिलाफ कार्रवाई भी की जा सकती है। अभी सिर्फ लीगल नोटिस भेजा अगर ऐसे ही चलता रहा तो मैंने लीगल एक्शन लेने में ब्लिकुल देर नहीं करने वाला हूं।' इस बारे में आगे बात करते हुए, निखिल ने कहा, 'एक सामान्य नागरिक के रूप में यह देखना की सोशल मीडिया पर मेरे बारे में बहुत कुछ गलत बोला जा रहा है। लोगों के बीच चर्चा में बने रहने के लिए लोग सोशल मीडिया पर दूसरों की इज्जत उछलते हैं।'

दलजीत कौर को निखिल पटेल ने दी धमकी

निखिल ने दलजीत कौर की टीम को जून में उनका बचा हुआ सामान लेने के लिए केन्या आने को कहा है। अगर वो लोग नहीं आए तो वो किसी को चैरिटी में दे देंगे। क्योंकि मेरा उनके सामान से कोई मतलब नहीं है और उन्होंने मैंने उनसे कई बार कहा भी है कि ये सब लेकर चली जाऊं। निखिल के अनुसार, उनकी कानूनी टीम ने यह साफ कर दिया है कि वे आगे से किसी भी तरह का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं करेंगे और अगर ऐसे हुआ तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।