A
Hindi News मनोरंजन टीवी CID Trailer: अभिजीत ने दया को मारी गोली, ACP प्रद्युमन सच से उठाएंगे पर्दा

CID Trailer: अभिजीत ने दया को मारी गोली, ACP प्रद्युमन सच से उठाएंगे पर्दा

CID ​​छह साल बाद सोनी टीवी पर जल्द ही वापसी करने जा रहा है। शो में आए नए बदलाव ने प्रशंसकों को चौंका दिया है। सीआईडी ​​पहले जनवरी 1998 से अक्टूबर 2018 तक प्रसारित हुआ था। अब सीआईडी सीजन 2 का नया ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है, जिसमें अभिजीत अपने दोस्त दया को गोली मार देता है।

CID 2- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सीआईडी सीजन 2

पॉपुलर टेलीविजन सीरीज CID छह साल बाद सोनी एंटरटेनमेंट टीवी पर धामकेदार वापसी के लिए तैयार है। दर्शकों के लिए सीआईडी सीजन 2 का मोस्ट अवेटेड दिलचस्प और शॉकिंग ट्रेलर शेयर कर दिया है, जिसे देखने के बाद आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएगी। सीआईडी के नए सीजन का पहला वीडियो रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। वहीं दर्शकों के मन भी कई सवाल उठ रहे हैं, जिनका जवाब सिर्फ ACP प्रद्युमन के पास हैं। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर CID 2 का ट्रेलर शेयर किया। हालांकि प्रशंसक इस शो की वापसी को लेकर काफी उत्साहित दिख रहे हैं, लेकिन ट्रेलर ने इंटरनेट यूजर्स को चौंका दिया है।

अभिजीत ने दया को मारी गोली

टीवी शो 'सीआईडी' के निर्माताओं ने अपने पहले ट्रेलर से ही धमाका कर दिया है, जिसे देखने के बाद कोई भी अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि अभिजीत और दया, जो कभी बहुत अच्छे दोस्त थे, अब शो में कट्टर दुश्मन बन गए हैं। ट्रेलर वीडियो में अभिजीत दया को गोली मारता है और एसीपी प्रद्युमन जोर से चिल्लाते हुए दिखाई देते हैं। पोस्ट में लिखा है, 'क्यों बरसो पुरानी दोस्ती भूल कर, अभिजीत ने चलाई दया पर गोली? #Abhijeet ne Daya ko kyu maara देखिये #CID, जल्दी ही, सिर्फ #SonyEntertainmentTelevision पर। जो देश के लिए हमेशा साथ में लड़े है, आज दुश्मन बन क्यों आमने सामने खड़े है? अभिजीत ने दया को क्यों मारा?'

सीआईडी ​​की हिल गई नींव

एसीपी प्रद्युमन की भूमिका निभाने वाले शिवाजी साटम ने कहा, 'शो के इस नए सीजन में, दया और अभिजीत का अटूट बंधन टूट गया है और दोनों एक-दूसरे के खिलाफ खड़े हैं। सीआईडी ​​की नींव हिल गई है और एसीपी प्रद्युमन की दुनिया उलट जाएगी। छह साल बाद एसीपी प्रद्युमन के रूप में वापसी करना अवास्तविक लगता है, एक ऐसा किरदार जिसे इतना प्यार मिला है वह सस्पेंस और दिल को छू लेने वाले ड्रामा से आपको एंटरटेन करने को तैयार है!'

सीआईडी का धांसू कमबैक

सोनी टीवी की हिट सीरीज CID अक्टूबर 2018 में बंद हो गई थी। इस शो में काम करने वाले कलाकार अपने बेहतरीन अभिनय की बदौलत घर-घर में मशहूर हो गए। एसीपी प्रद्युमन को एक बार फिर अपना मशहूर डायलॉग 'दरवाजा तोड़ दो दया' बोलते हुए सुनने के लिए तैयार हो जाइए।