A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'बिग बॉस तमिल 8' के कंटेस्टेंट्स के नाम से उठा पर्दा, इस बार कमल हासन नहीं ये सुपरस्टार होस्ट करेगा शो

'बिग बॉस तमिल 8' के कंटेस्टेंट्स के नाम से उठा पर्दा, इस बार कमल हासन नहीं ये सुपरस्टार होस्ट करेगा शो

'बिग बॉस तमिल 8' के कंफर्म कंटेस्टेंट्स के नाम का खुलासा हो गया है। शो में एक बार फिर से मशहूर हस्तियां ट्रॉफी के लिए एक-दूसरे लड़ाई करते नजर आने वाले है। वहीं इस बार कमल हासन नहीं विजय सेतुपति शो को होस्ट करते नजर आने वाले हैं।

Bigg Boss Tamil 8- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM बिग बॉस तमिल 8

बिग बॉस तमिल अपने आठवें सीजन के साथ वापस आ गया है। अपने साथ ढेरों ड्रामा और सरप्राइज लेकर आए इस शो ने फैंस के बीच जबरदस्त उत्साह भी बढ़ा दिया है, लेकिन इस साल शो में एक बड़ा ट्विस्ट आया है। कमल हसन जिन्होंने सभी सात सीजन होस्ट किए थे, उन्होंने ब्रेक ले लिया है और इस साल हम लोकप्रिय अभिनेता विजय सेतुपति को शो के नए होस्ट के रूप में देखेंगे। इस सीजन में हम फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी हस्तियों, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और कई अन्य लोगों को बिग बॉस के घर में धूम मचाते देखने वाले हैं। वहीं शो में एक बार फिर से विनर बनाने के लिए कंटेस्टेंट्स आखिरी तक संघर्ष करते दिखाई देने वाले हैं।

बिग बॉस तमिल 8 के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट

विजय सेतुपति ने 'बिग बॉस तमिल 8' के कंफर्म कंटेस्टेंट्स के नाम का खुलासा करते हुए सभी का शो में स्वागत किया और उनके बारे में कुछ खास बातें बताई। यहां देखें पूरी लिस्ट...

1. अंकिता अकबर
टीवी सीरियल में अपनी एक्टिंग और कॉमिक टाइमिंग से सभी का दिल जीतने वाली अभिनेत्री अंकिता अकबर अब अपनी अगली ऑनस्क्रीन परफॉर्मेंस के साथ धमाकेदार वापस कर धूम मचाने वाली हैं।

2. दीपक
मशहूर वीडियो जॉकी दीपक ने फिल्मों और टीवी सीरियल में काम किया है, लेकिन फिर प्रशंसकों के बीच अपनी खास पहचान नहीं बना पाए। हालांकि, अब वह शो में धमाका करने के लिए तैयार हैं। अब दर्शक इस शो में उनकी प्रतिभा को दिखाने काफी बेताब नजर आ रहे हैं।

3. रविंद्र चंद्रशेखरन
निर्माता रविंद्र चंद्रशेखरन जो कई विवादास्पद सुर्खियों के लिए जाने जाते हैं। वह 'बिग बॉस तमिल 8' में एंट्री कर धूम मचाने को तैयार हैं। अपने निडर और हाई-वोल्टेज ड्रामा से वह सभी को हैरान करते दिखाई देने वाले हैं।

4. अर्नव
टेलीविजन अभिनेता अर्नव बिग बॉस 8 के घर में एंट्री कर चुके हैं, उम्मीद है कि वह इंडस्ट्री में अपना नाम और जगह बनाने में इस बार सफल रहेंगे।

5. गाना जेफरी
राइजिंग सनसनी, गाना जेफरी एक बार फिर बिग बॉस के घर में एंट्री कर चुके हैं और दर्शकों को अपना दीवाना बनाने के लिए पूरी तैयारी के साथ आए हैं।

6. रंजीत
अभिनेता-निर्देशक रंजीत ने प्रचार गतिविधियों के दौरान अपने बयानों से कई बार विवादों में आ चुके हैं और अब बिग बॉस के घर में अपने विचारों और प्रदर्शन से हमें चौंकाने के लिए तैयार हैं।

7. अरुण प्रसाद
'भारती कन्नम्मा' में अपनी भूमिका के लिए सबसे ज्यादा जाने जाने वाले अभिनेता अब अपने प्रदर्शन से दर्शकों को बांधे रखने के लिए घर में एंट्री करते ही छा गए हैं और हम सभी इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

8. वीजे विशाल
'कल्याणमम कल्याणम' जैसे कई हिट धारावाहिकों के साथ, वीजे विशाल अब एक ऐसा नाम बन गए हैं जो अपने बेहतरीन अभिनय और प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं। अभिनेता अब बिग बॉस में अपने मजाकिया अंदाज से हंसाने के लिए फिर से वापस आ गए हैं।

9. जैकलीन
एंकर-अभिनेत्री, जैकलीन की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और उनके प्रशंसक अब उन्हें बिग बॉस के घर में उनका नया अवतार देखने को लिए काफी उत्साहित हैं।

10. मुथुकुमारन
सेलिब्रिटी इंटरव्यू के लिए मशहूर यूट्यूबर मुथुकुमारन अब बिग बॉस में अपने नए और अनोखे तरीके से दर्शकों को खूब एंटरटेन करते नजर आने वाले हैं।

11. सौंदर्या नंजुंदन
अपने व्यक्तित्व को दिखाने और इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने के लिए 'दरबार' अभिनेत्री सौंदर्या नंजुंदन भी इस रियलिटी शो में नजर आने वाली हैं।

12. पवित्रा जननी
पवित्रा जननी अब अवसरों की तलाश करने और अपने कौशल का प्रदर्शन करने के लिए अगले कदम के रूप में प्रसिद्ध बिग बॉस के घर में प्रवेश करने की उम्मीद है।

13. सचाना नामीदास
'महाराजा' में अपने अभिनय से हमें भावुक करने वाली अभिनेत्री अब एक बार फिर से विजया सेतुपति के साथ उनके होस्ट किए गए शो में काम करने के लिए वापस आ गई हैं।

14. तर्शिका
मशहूर यूट्यूबर और एक्टर तर्शिका भी अपनी शानदार फैन बेस के लिए जाने जाते हैं। अपने व्लॉग्स के साथ, तर्शिका प्रशंसकों की पसंदीदा रही हैं और यह देखना दिलचस्प होगा कि वह अपने प्रदर्शन को कैसे बनाए रख पाती हैं। क्या दर्शकों की उम्मीदों के मुताबिक वह इस शो में घमाका कर पाएंगी।

15. धरषा गुप्ता
बिग बॉस के घर में एंट्री करना धरषा के करियर का सबसे बड़ा पड़ाव है, जिसके बाद से वह लाइमलाइट में बनी हुई हैं।

16. सुनीता गोगोई
'कुकू विद कोमाली' के पांच सीजन में अपनी शानदार एक्टिंग के साथ, सुनीता अब एक घरेलू नाम बन गई हैं और दर्शकों के सामने एक नई छवि बनाने के लिए तैयार हैं।

17. आरजे अनंथी
मल्टी टैलेंटेड अनंथी ने रेडियो जॉकी, एक्ट्रेस, पुस्तक समीक्षक और यूट्यूबर के रूप में काम किया है और अब उन्हें संवेदनशील विषयों पर बात करने और एक मजबूत बयान देने के लिए एक नया मंच मिल गया है।

18. सत्या
अभिनेता सत्या, जो एक फिटनेस फ्रीक भी हैं। पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी और गायिका राम्या एनएसके के पति हैं। ऐसा लगता है कि उनके साथ निर्माता रविंद्र चंद्रशेखरन की कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी।

विजय सेतुपति का शो धमाका करने को तैयार

'बिग बॉस तमिल 8', 6 अक्टूबर से शुरू हो गया है और इसके दैनिक एपिसोड सोमवार से रात 9:30 बजे लाइव होंगे। दर्शक इस रियलिटी शो को डिज्नी+ हॉटस्टार तमिल पर भी देख सकते हैं।