A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 18: विवियन-चाहत में फिर छिड़ी जंग, वीकेंड का वार में किस बात पर हुआ तमाशा?

Bigg Boss 18: विवियन-चाहत में फिर छिड़ी जंग, वीकेंड का वार में किस बात पर हुआ तमाशा?

'बिग बॉस 18' के लेटेस्ट प्रोमो से पता चलता है कि शो का पहला 'वीकेंड का वार' एक हाई वोल्टेज ड्रामा के साथ शुरू होने वाला है। क्योंकि, एक्टर विवियन डीसेना और चाहत पांडे में एक बार फिर किसी बात पर तू तू-मैं मैं होने वाली है। जी हां, इन दो सदस्यों के बीच एक बार फिर लड़ाई होने वाली है।

vivian dsena- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM वीकेंड का वार में भिड़े विवियन-चाहत

बिग बॉस के नए सीजन यानी बिग बॉस 18 का आगाज हो चुका है और शो के पहले हफ्ते ही घरवालों के बीच खूब लड़ाई-झगड़े देखने को मिले। दर्शकों को भी शो का पहला हफ्ता पसंद आया। अब बारी है सीजन के पहले वीकेंड का वार की, जो 12 अक्टूबर को होने वाला है। वीकेंड का वार में सलमान खान हमेशा की तरह घरवालों में से कुछ की क्लास लगाते हुए दिखेंगे वहीं कुछ के गेम की तारीफ करेंगे। वीकेंड का वार का छोटा सा टीजर भी मेकर्स की ओर से जारी किया गया है, जिसमें सलमान खान घरवालों के साथ हंसी-मजाक करते नजर आ रहे हैं। दूसरी तरफ एक बार फिर विवियन डीसेना और चाहत पांडे के बीच घमासान देखने को मिलेगा।

घरवालों को मिला नया टास्क

दरअसल, होगा कुछ यूं कि घरवालों को बिग बॉस की ओर से एक टास्क दिया जाएगा, जिसमें उन्हें बिग बॉस हाउस के अन्य सदस्यों के पहने मुखौटे को हटाना होगा। शहजादा धामी और अरफीन खान अविनाश मिश्रा द्वारा पहने 'मुखौटे' को हटाएंगे। अरफीन इसके पीछे कारण देते हैं कि अविनाश घमंडी हैं और उन्हें अहंकार और बुरे रवैये की समस्या है।

विवियन-चाहत में फिर छिड़ी जंग

इसके बाद विवियन और चाहत एक-दूसरे का मुखौटा हटाएंगे। इस दौरान दोनों के बीच शो के होस्ट सलमान खान के सामने जबरदस्त नोकझोंक भी हो जाएगी। दोनों एक-दूसरे पर जमकर बरसते नजर आएंगे। दूसरी तरफ वीकेंड का वार में सलमान खान गुणरत्न सदावर्ते से कुछ सवाल पूछते दिखाई दे रहे हैं। इस पर गुणरत्न जो जवाब देते हैं उसे सुनकर सलमान खान और घर के अन्य सदस्य अपनी हंसी नहीं रोक पाते।

गुणरत्न की बात सुनकर छूटी सलमान खान की हंसी

सलमान गुणरत्न से पूछते हैं कि क्या 'सरकार' सच में आपसे डरती है? सवाल का जवाब देते हुए गुणरत्न कहते हैं- 'मैं जब कहता हूं कि बंबई चालू तभी बंबई चालू होती है। अभी मेरी यहां चलती है क्योंकि मैं डंके की चोट पर बोलता हूं।' ये सुनते ही सलमान हंसने लगते हैं और कहते हैं- 'गुणरत्न खुश हुआ।' दूसरी तरफ वीकेंड का वार में सलमान खान नायरा बनर्जी की क्लास लगाते भी दिखे। नायरा बनर्जी से बात करते हुए सलमान कहते हैं कि पूरे हफ्ते में वह केवल चार बार कैमरे में नजर आई हैं।