A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 18: माता-पिता की मौत को याद कर टूटी मशहूर एक्ट्रेस, मुश्किल समय में सहारा बने थे पति

Bigg Boss 18: माता-पिता की मौत को याद कर टूटी मशहूर एक्ट्रेस, मुश्किल समय में सहारा बने थे पति

शिल्पा शिरोडकर ने बिग बॉस 18 में अपने माता-पिता की मौत के बारे में बात करते हुए बताया कि कैसे इस घटना के बाद वह डिप्रेशन में चली गई थीं। उन्होंने डिप्रेशन से अपनी लड़ाई के बारे में खुलकर बात की और कठिन समय में उनकी मदद करने का श्रेय अपने पति को दिया।

shilpa shirodkar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM शिल्पा शिरोडकर को आई माता-पिता की याद।

बिग बॉस 18 की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है। पहले ही एपिसोड से बिग बॉस हाउस के कंटेस्टेंट आपस में भिड़ने लगे हैं। शहजादा धामी के चुम दरांग से बहस से लेकर करणवीर मेहरा के आफरीन खान, अविनाश मिश्रा पर बिफरने तक, बिग बॉस हाउस पहले दिन से ही जंग का मैदान बन गया है। इस बीच कुछ कंटेस्टेंट एक-दूसरे से अपने दिल का हाल बयां करते भी दिखे। 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शिरोडकर ने भी बिग बॉस हाउस में बतौर कंटेस्टेंट एंट्री ली है। बिग बॉस हाउस में शिल्पा को अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात करते हुए देखा गया। जहां उन्होंने बताया कि कैसे 2008 में उन्होंने अपने माता-पिता को खो दिया था। 90 के दशक में अपने सफल बॉलीवुड करियर के लिए मशहूर शिल्पा शिरोडकर अपने पेरेंट्स के निधन के चलते डिप्रेशन में चली गई थीं।

शिल्पा शिरोडकर ने बयां किया दिल का हाल

गुणरत्न सदावर्ते से बात करते हुए शिल्पा शिरोडकर ने अपने दिल का हाल बयान किया। अपने पेरेंट्स को याद और स्ट्रगल को याद करते हुए इमोशनल हो गईं। उन्होंने खुलासा किया कि उनके पति अप्रेश रंजीत इस मुश्किल समय में उनकी ताकत बने। शिल्पा कहती हैं- 'जब 2008 में मेरे माता-पिता का निधन हो गया, तो मैं गंभीर रूप से डिप्रेशन में चली गई। अप्रेश अपने करियर में बहुत अच्छा कर रहे थे, लेकिन उन्होंने सब कुछ छोड़ दिया और हम भारत चले आए।'

शिल्पा ने की पति की तारीफ

शिल्पा ने ये भी कहा कि अगर अप्रेश ने ये बलिदान नहीं दिया होता, तो बैंकिंग इंडस्ट्री में उनका करियर और अधिक ऊंचाइयों तक पहुंच सकता था। बातचीत के दौरान गुणरत्न ने शिल्पा की एक्टिंग जर्नी की तारीफ की और उनके अभिनय क्षमता की तुलना माधुरी दीक्षित जैसी आइकन से की। गुणरत्न ने कहा कि उन्हें अपने फलते-फूलते करियर से दूर जाना पड़ा। उन्होंने कहा, 'आप उन कुछ अभिनेत्रियों में से एक थीं जो माधुरी के समान स्तर तक पहुंच सकती थीं। लेकिन अचानक आपने इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला कर लिया।' गुणरत्न की बात सुनकर शिल्पा कहती हैं- 'नसीब-नसीब की बात है, मुझे किसी बात का पछतावा नहीं है।'

कई फिल्मों और टीवी शोज में किया काम

गुणरत्न शिल्पा की बात सुनकर कहते हैं- 'हो सकता है आपको अपने फैसले का पछतावा ना हो, लेकिन आपके फैंस ने स्क्रीन पर आपकी मौजूदगी मिस की।' बता दें, शिल्पा ने कई फिल्मों और टेलीविजन शो में काम किया है, जिनमें 'सिलसिला प्यार का' और 'सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल' भी शामिल हैं। सालों से पर्दे से दूर रहने के बाद बिग बॉस 18 के जरिए से भारतीय टीवी पर उनकी वापसी काफी चर्चा में है। इस बीच, उनकी बहन नम्रता शिरोडकर और सुपरस्टार जीजा महेश बाबू ने उनके शो में शामिल होने के फैसले पर खुशी और गर्व व्यक्त किया है।