A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 18: 'टाइम का तांडव' लेकर लौटे सलमान खान, इस दिन से शुरू होगा 'बिग बॉस 18'

Bigg Boss 18: 'टाइम का तांडव' लेकर लौटे सलमान खान, इस दिन से शुरू होगा 'बिग बॉस 18'

'बिग बॉस 18' का नया प्रोमो आ गया है! सलमान खान के एक्शन के साथ शो अपने पिछले सीजन से और भी ज्यादा धमाकेदार और दिलचस्प होने वाला है। वहीं इस बार बिग बॉस का थीम भी टाइम पर बेस्ड होने वाला है।

Salman khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM 'बिग बॉस 18' होस्ट करेंगे सलमान खान

भारत के सबसे लोकप्रिय रियलिटी टेलीविजन शो में से एक 'बिग बॉस' का मोस्ट अवेडेट 18वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है। मेकर्स ने 'बिग बॉस 18' के ग्रैंड प्रीमियर की डेट का खुलासा प्रोमो वीडियो के साथ कर दी है। सलमान खान का शो बिग बॉस अगले महीने टीवी पर दस्त देने वाला है। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान द्वारा एक बार फिर होस्ट किया जाने वाला यह शो और भी अधिक रोमांच, ड्रामा से भरपूर और हैरान करने वाला होगा। घर में एक बार फिर से घरवाले एक दूसरे से भिड़ते दिखाई देते नजर आएंगे। हाल ही में सामने आए 'बिग बॉस 18' के पहले प्रोमो में इस सीजन की थीम का भी खुलासा हो गया है।

बिग बॉस 18 की ये होगी थीम

'बिग बॉस 18' के पहले प्रोमो में सलमान खान इस सीजन की थीम- 'समय का तांडव' की घोषणा करते हुए नजर आ रहे हैं जो यह बताता है कि घर के अंदर इस बार सबकुच समय के अनुसार होने वाला है। प्रोमो शेयर करते हुए  टैगलाइन में लिखा है, 'इस बार घर में भूचाल आएगा क्योंकि बिग बॉस में समय का तांडव छाएगा!' एक चेतावनी है कि समय के अचानक बदल के कारण घर के अंदर एक तूफान आने वाला है।

इस दिन से शुरू होगा बिग बॉस 18

'बिग बॉस 18' रविवार, 6 अक्टूबर, 2024 को रात 9 बजे कलर्स टीवी और जियो सिनेमा पर प्रीमियर होने वाला है। अपकमिंग सीजन इस बार फिर से सलमान खान होस्ट करते दिखाई देने वाले हैं। वीडियो में सलमान खान कहते हुए सुनाई दे रहे हैं, 'ये आंख देखती भी थी और दिखाती भी थी पर सिर्फ आज का हाल। अब खुलेगी एक ऐसी आंख जो लिखकर जाएगा इतिहास का पल। देखेगी ये आने वाला कल। तो कौन बदलेगा अपनी लिखी हुई किस्मत... देखो अब होगा टाइम का तांडव बिग बॉस के घर में।' आने वाले बिग बॉस सीजन में प्रतियोगियों को समय के साथ दौड़ लगाने की चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा।