A
Hindi News मनोरंजन टीवी बिग बॉस में शुरू होने जा रही है एक नई लव स्टोरी? इनकी बढ़ रही हैं नजदीकियां, घरवालों ने भांप लिया प्यार

बिग बॉस में शुरू होने जा रही है एक नई लव स्टोरी? इनकी बढ़ रही हैं नजदीकियां, घरवालों ने भांप लिया प्यार

टीवी जगत के सबसे धमाकेदार शो बिग बॉस के हर सीजन में कोई ना कोई नई जोड़ी बनकर निकलती है और अब इस सीजन में भी प्यार के फूल खिलने शुरू हो गए हैं। पहले नायरा बनर्जी-शहजादा धामी और करणवीर मेहरा-चाहत पांडे के चर्चे हो रहे थे और अब टीवी जगत के दो सितारों की नजदीकियां बढ़ती नजर आ रही है।

Bigg Boss 18- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अविनाश को किससे हुआ प्यार?

'बिग बॉस' का नया सीजन अब दर्शकों के बीच खूब सुर्खियों में है। इस बार शो में कई दमदार चेहरे देखने को मिल रहे हैं, जिन्होंने दर्शकों के दिलों-दिमाग पर कब्जा करना भी शुरू कर दिया है। विवियन डीसेना से लेकर शिल्पा शिरोडकर तक जैसी नामी और चर्चित हस्तियों ने इस सीजन में हिस्सा लिया है। 'बिग बॉस 18' के कुछ कंटेस्टेंट्स दर्शकों के बीच छाए हुए हैं और कुछ हैं जिन्हें देखकर दर्शक चिड़चिड़ाने लगते हैं। बिग बॉस हाउस में इन दिनों खूब तहलका मचा हुआ है। आए दिन कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़े होते दिख रहे हैं। लेकिन, इन झगड़ों के बीच अब 'बिग बॉस 18' में प्यार के फूल भी खिलने लगे हैं। अब तक घरवाले कई लोगों के नाम आपस में जोड़ रहे थे, लेकिन अब सच में घर में एक कपल बनता दिखाई दे रहा है। कौन हैं ये दो कंटेस्टेंट, चलिए जानते हैं।

बिग बॉस में खिल रहे प्यार के फूल

घरवालों ने पिछले दिनों चाहत पांडे का नाम करण वीर मेहरा के साथ और नायरा बनर्जी का नाम शहजादा धामी के साथ जोड़ा था। लेकिन, अब घरवालों के बीच दो ऐसे कंटेस्टेंट्स की नजदीकियों की सुगबुगाहट शुरू हो गई है, जिनकी नजदीकियां दर्शकों को भी नजर आने लगी हैं। हाल ही में इन दो कंटेस्टेंट्स के कुछ खास पलों के वीडियो भी मेकर्स की ओर से शेयर किए गए और दोनों की नजदीकियों की तरफ इशारा किया गया। ये कंटेस्टेंट ईशा सिंह और बिग बॉस 18 के एंग्री यंग मैन अविनाश मिश्रा हैं, जिन्हें लेकर घरवालों को लगने लगा है कि इनके बीच दोस्ती से कुछ ज्यादा है।

चर्चा में अविनाश-ईशा की नजदीकियां

दोनों के बीच की बातचीत का एक वीडियो भी रोमांटिक ऑडियो के साथ शेयर किया गया है, जिसमें दोनों को आपस में फ्लर्ट करते देखा जा सकता है। दूसरी तरफ बिग बॉस 18 के लाइव फीड में अरफीन खान, सारा, शिल्पा शिरोडकर और करण वीर मेहराआपस में बात करते दिखाई दिए। करण वीर मेहरा कहतेहैं कि 'मुझे लगता है कि इनमें से किसी को प्यार हो गया है।' इसपर अरफीन कहते हैं- 'हां, जाहिर सी बात है।' वह शिल्पा से पूछते हैं- 'आपको ऐसा नहीं लगता कि ऐसा है?' करण फिर कहते हैं- 'मुझे तो ऐसा ही लगता है।'

ईशा-अविनाश में है अच्छी बॉन्डिंग

बता दें, बिग बॉस 18 में ईशा सिंह, ऐलिस और अविनाश मिश्रा के बीच अच्छी दोस्ती है। तीनों आपस में अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। ईशा और अविनाश एक-दूसरे का काफी ख्याल रखते हैं। पिछले दिनों अविनाश के अचानक बाहर जाने की खबर से भी वह काफी दुखी नजर आई थीं। अविनाश को लड़ाई-झगड़े के बाद घरवालों ने मिलकर उन्हें घर से निकाले जाने के पक्ष में वोट किया था, जिसके बाद अविनाश को कुछ देर के लिए ही घर से बाहर किया गया था और फिर उनकी वापसी हो गई थी। दूसरी तरफ हाल ही में करण वीर मेहरा से भी उनका जबरदस्त झगड़ा देखने को मिला।