A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'दाउद इब्राहिम भी मुझसे डरता है', 'बिग बॉस 18' का ये कंटेस्टेंट दिखा रहा दादागिरी, कर रहा घरवालों का जीना हराम

'दाउद इब्राहिम भी मुझसे डरता है', 'बिग बॉस 18' का ये कंटेस्टेंट दिखा रहा दादागिरी, कर रहा घरवालों का जीना हराम

'बिग बॉस 18' के घर में आए एक एडवोकेट ने सभी की नाक में दम कर दिया है। ये कंटेस्टेंट हर बात पर भिड़ता नजर आता है। अब इसने एक और शॉकिंग दावा कर दिया है। इस कंटेस्टेंट का कहना है कि दाउद इब्राहिम भी इससे डरता है।

Gunratan Sadavarte Dawood Ibrahim- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM गुणरतन सदावर्ते और दाऊद इब्राहिम।

'बिग बॉस 18' की शुरुआत के साथ ही घर में बवाल होने शुरू हो गए हैं। एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट शो का हिस्सा बने हैं और इस सीजन में हर कोई जमकर कंटेंट दे रहा है। शो में विवादों की झड़ी शुरू लगनी भी शुरू हो गई है। लड़ाई-झगड़ों के बीच ही बीबी हाउस के सबसे चौंकाने वाला बयान सामने आया है। 'बिग बॉस 18' के पहले हफ्ते में ही कंटेस्टेटं कुछ भी बोलने से चूक नहीं रहे हैं। इस सीजव में महाराष्ट्र के मशहूर वकील गुणरत्न सदावर्ते भी शो का हिस्सा बने हैं। उन्होंने शो में कई ऐसे दावे किए जो लोगों को हैरान कर देंगे। बीते एपिसोड में वो आग-बबूला होते नजर आए। उन्होंने गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम और भारत सरकार भी अपनी बात में घसीटा है। अब लगता है इसका खामियाजा भी उन्हें भुगतना पड़ सकता है।  

गुस्से में ये क्या बोल गए गुणरत्न 

गुरुवार 10 अक्टूबर के एपिसोड में बिग बॉस ने घरवालों को तजिंदर और हेमा को जेल से बाहर निकालने का विकल्प दिया। इसके लिए उन्होंने कहा कि एक और कंटेस्टेंट और चाहत को अब जेल में रहना होगा। चाहत का साथी चुनने का फैसला टीवी एक्टर करणवीर मेहरा, ईशा सिंह और अविनाश मेहरा को दिया गया। तीनों ने सर्वसम्मति से गुणरत्न सदावर्ते को चुना। ये सुनते ही वकील नाराज हो गए, उन्होंने जेल जाने से इनकार कर दिया और बिग बॉस को अपना ही फैसला सुना दिया। उन्होंने धमकी देते हुए कहा कि वो किसी भी कीमत पर जेल नहीं जाएंगे और बिग बॉस को फैसला बदलने के लिए कहा। अपनी असहमति जताते हुए गुणरत्न चिल्लाने लगे और कहा, 'देखो मैं नहीं जाऊंगा, मैं अभी क्विट कर लेता हूं, नॉमिनेट हो जाता हूं लेकिन मैं नहीं जाऊंगा। नहीं जाना है बस खत्म। सवाल टॉर्चर का नहीं होता है, भूमिका का होता है, हम कोर्ट में भी ऐसी ही भूमिका रखते हैं। मेरे से सरकार डरती है। दाऊद इब्राहिम मुझसे डरता है। मैं जेल नहीं जाऊंगा। हटो, हटो, हटो...।'

घर में हैं यें कंटेस्टेंट

'बिग बॉस 18' के घर के अंदर विवियन डीसेना, शहजादा धामी, मुस्कान बामने, रजत दलाल, शिल्पा शिरोडकर, श्रुतिका अर्जुन, एलिस कौशिक, चुम दरंग, न्यारा बनर्जी, अरफीन खान और उनकी पत्नी सारा अरफीन खान हैं। एक बार फिर सलमान खान शो को होस्ट कर रहे हैं। इस शो को आप कलर्स पर रात 10 बजे देख सकते हैं और वीकेंड का वार रात 9:30 बजे प्रसारित होता है। ये एपिसोड्स JioCinema पर भी स्ट्रीम होते हैं। ओटीटी पर आप 24x7 लाइव फुटेज भी देख सकते हैं।