A
Hindi News मनोरंजन टीवी शर्मनाक! 'बिग बॉस 18' में अविनाश-करणवीर में हुई हाथापाई, गाली-गलौज तक पहुंची बात

शर्मनाक! 'बिग बॉस 18' में अविनाश-करणवीर में हुई हाथापाई, गाली-गलौज तक पहुंची बात

'बिग बॉस 18' के वीकेंड का वार एपिसोड में अविनाश मिश्रा और करणवीर मेहरा के बीच खतरनाक नोकझोंक देखने को मिली। शो में जब करणवीर ने खुद को अविनाश का 'पापा' कहा तो वह आग बबूला हो गए और मारपीट पर उतारू हो गए।

Bigg Boss 18- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM बिग बॉस 18

'बिग बॉस 18' के घर में अविनाश मिश्रा और करणवीर मेहरा की हर गुजरते दिन के साथ लड़ाई बढ़ती जा रही है। शो में अक्सर कंटेस्टेंट्स को आपस में भिड़ते हुए देखा जाता है और घर में पहले दिन से ही ऐसा होता आ रहा है। 'बिग बॉस 18' के लेटेस्ट एपिसोड में करणवीर मेहरा और अविनाश मिश्रा के बीच ऐसी लड़ाई की सभी लोग हैरान रह गए और दोनों की लड़ाई सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गई। रविवार को शो के दौरान अविनाश ने करणवीर को बुरा-भला कहा और उसे अपने परिवार के बारे में बात न करने की चेतावनी भी दी। दूसरे कंटेस्टेंट्स ने बचाव करने की कोशिश की लेकिन बात हाथापाई से गाली-गलौज तक पहुंच गई।

अविनाश-करणवीर में हुई हाथापाई

वीकेंड का वार एपिसोड में, 'लाफ्टर शेफ' अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, कृष्णा अभिषेक और सुधेश लेहरी शो में मस्ती करते दिखाई दिए और कंटेस्टेंट्स के साथ बातचीत करते देखे गए। एक टास्क में, कंटेस्टेंट्स को बगीचे में मौजूद सामग्री के साथ टैको बनाने के लिए कहा गया था। करणवीर मेहरा को अविनाश मिश्रा के लिए टैको बनाने के लिए कहा गया। सामान बनाने के बाद, उन्होंने अविनाश को इसे खाने के लिए कहा। हालांकि, विवियन ने रोकने की कोशिश की और करण को अविनाश के लिए इसे लाने के लिए कहा।

अविनाश ने करणवीर को कहां चोमू

इसके बाद दोनों के बीच जुबानी जंग हुई, जिसके बाद करण को अविनाश से कहते देखा गया, 'पापा यहां पे आए हैं ना, अब तू तमीज सीख कर ही जाएगा।' इससे अविनाश नाराज हो गए, जिन्होंने फिर करणवीर पर अपने पिता को उसी मामले में लाने के लिए भड़के। दोनों की लड़ाई इतनी आगे बढ़ गई कि एक दूसरे को अपशब्द कहने लगे। अविनाश इस बहस में करणवीर को 'चोमू, नल्ला, टकला (गंजा)' कहते नजर आए। उन्होंने आगे कहा, 'अगर मेरी फैमिली पर गया ना, तो जितने भी बाल बचे हैं ना वो भी नोच दूंगा। पगला कहीं का।' हालांकि करणवीर ने अविनाश को कोई जवाब नहीं दिया और उन्हें नजरअंदाज करने का फैसला किया।